अक्षय कुमार, इमरान हाशमी ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिंदी रीमेक ‘सेल्फी’ में साथ दिखेंगे

मुंबई, फिल्म निर्माता करण जौहर ने बुधवार को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सेल्फी’ की घोषणा की।

यह फिल्म 2019 की मलयालम भाषा की कॉमेडी-ड्रामा ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ में अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु थे। ‘गुड न्यूज’ से चर्चित हुए राज मेहता ‘सेल्फी’ का निर्देशन करेंगे।

जौहर ने ट्विटर पर एक पोस्ट में ‘सेल्फी’ का टाइटल ट्रैक जारी किया जिसमें कुमार और हाशमी सड़कों पर डांस करते दिखते हैं। 49 वर्षीय निर्माता ने फिल्म के कलाकारों के अलावा सुकुमारन को टैग करते हुए लिखा, ‘‘पेश है ‘सेल्फी’ जिसमें दो शानदार अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी हैं तथा राज मेहता इसका निर्देशन करेंगे। उम्मीद है, फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।’’

इससे पहले, कुमार (54) ने भी सोशल मीडिया पोस्ट में हाशमी के साथ फिल्म की घोषणा की थी। हाशमी (42) ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर फिल्म का हिस्सा होने को लेकर उत्सुकता जाहिर की थी।

मलयालम भाषा की मूल फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ एक सुपरस्टार (सुकुमारन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने ड्राइविंग कौशल के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन उसका लाइसेंस खो जाता है। हालांकि, एक मोटर इंस्पेक्टर (वेंजारामूडु) के साथ विवाद होने के बाद यह मुद्दा नियंत्रण से बाहर हो जाता है, जो अभिनेता का प्रशंसक भी होता है।

लाल जूनियर ने साची द्वारा लिखी गई पटकथा पर बनी इस फिल्म का निर्देशन किया था। ‘सेल्फी’ के निर्माताओं में कुमार की दिवंगत मां अरुणा भाटिया, हीरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, सुकुमारन, अपूर्व मेहता और स्टीफन का नाम शामिल है। फिल्म इस साल सिनेमाघरों में आएगी, लेकिन निर्माताओं ने अभी रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: