अक्षय कुमार और जगन शक्ति अभिनीत महत्वाकांक्षी डबल-रोल एक्शन थ्रिलर “मिशन लायन” अभी रिलीज नहीं होगी

मिशन लायन को अक्षय कुमार और उनके निर्माता वाशु और जैकी भगनानी ने कुछ समय के रोक रखा है। यह एक महंगी फिल्म है, और उनका मानना ​​है कि बाजार की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए इसे रिलीज करने का सही समय नहीं है। यहां तक ​​कि पटकथा लिखने में भी अपेक्षा से अधिक समय लगा। सभी मुद्दों पर विचार करने के बाद तीनों ने फिल्म को फिलहाल के लिए टालने का फैसला किया।

मिशन लायन का उत्पादन बजट रुपये के क्षेत्र में होने का अनुमान था। 70 करोड़, जिसमें अक्षय और अन्य कलाकारों के प्रदर्शन शुल्क, साथ ही साथ विपणन लागत शामिल नहीं है। इस तरह की एक फिल्म में बहुत समय और पैसा खर्च होता था, जिसमें स्क्रिप्ट या बजट से कोई समझौता नहीं होता था। एक बार थिएटर व्यवसाय के लिए ऑन-द-ग्राउंड स्थिति में सुधार होने के बाद, टीम इस पर फिर से विचार करेगी। सच में, कहानी उतनी अच्छी नहीं निकली थी जितनी अक्षय को उम्मीद थी।

इससे जगन नाखुश हैं क्योंकि वह इस परियोजना पर उत्पादन शुरू करने की उम्मीद कर रहे थे। वह प्रकोप से बहुत पहले से इसे फर्श पर रखने की योजना बना रहा था, लेकिन उसकी योजनाओं को अचानक खिड़की से बाहर कर दिया गया। हालांकि, मिशन मंगल की सफलता के परिणामस्वरूप, जगन की वर्तमान में उच्च मांग है। साल के अंत तक, वह जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के लिए मलयालम क्लासिक अय्यप्पनम कोशियुम के रीमेक का निर्देशन करेंगे। उसके बाद, वह 2022 की गर्मियों में एक तमिल फिल्म की शूटिंग करेंगे।

इस बीच, अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त लोगों में से एक हैं, जिन्होंने सूर्यवंशी, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, राम सेतु, सिंड्रेला, बच्चन पांडे, ओह माय गॉड 2 और उनकी डिजिटल शुरुआत, द एंड जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उनका शूटिंग शेड्यूल 2022 की गर्मियों तक निर्धारित किया गया है।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/akshay-kumar-attends-the-music-launch-of-film-tees-maar-news-photo/1287344161?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: