अगर आपको प्रशंसा का लालच नहीं हैं, तो आप सच्चे कलाकार नहीं हो सकते:रानी मुखर्जी

मुंबई, अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उत्साहित अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि चाहे आपको कितना भी अनुभव क्यों ना हो लेकिन ये आपको फिल्म जारी होने से पहले के तनाव से नहीं बचा सकता जो वास्तव में कलाकारों को जीवंत रखता है।

रानी मुखर्जी शुक्रवार को जारी होने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में दो साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। यह फिल्म 2020 में जारी होने वाली थी लेकिन महामारी के चलते फिल्म अटक गई।

रानी मुखर्जी ने पीटीआई-भाषा के साथ साक्षात्कार के दौरान कहा कि वह अपनी हालिया फिल्म को लेकर भी उतनी ही बेचैन हैं, जितना 1990 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के दौरान घबराहट महसूस करती थीं।

उन्होंने कहा, ‘ एक नयी फिल्म के जारी होने पर होने वाला तनाव कभी भी कम नहीं हो सकता। बतौर कलाकार, हम हमेशा दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार करते हैं, जिनके लिए हम काम करते हैं। हम प्रशंसा के लालची हैं। अगर आप प्रशंसा के लालची नहीं हैं, तो आप सच्चे कलाकार नहीं हो सकते क्योंकि आप दर्शकों को तालियां और सीटी बजाते सुनना चाहते हैं।’

मुखर्जी ने कहा, ‘ अगर मैं अपनी फिल्म के जारी होने और दर्शक मेरे काम के बारे में क्या सोचते हैं, इसका इंतजार नहीं करती, तो मुझे अपना सामान पैक करके चले जाना चाहिए। हर कलाकार के लिए, घबराहट हमेशा बनी रहती है। चाहे वो उनकी पहली फिल्म हो या 100वीं, हम इस बात का इंतजार करते हैं कि इस शुक्रवार क्या होने जा रहा है।’

फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में मुखर्जी अभिनेता सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Getty Images

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: