अनुपम खेर न्यूयॉर्क शहर में प्रियंका चोपड़ा के सोना रेस्तरां का दौरा किया

अनुपम खेर ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्तरां सोना का दौरा किया। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा से तस्वीरें और एक वीडियो अपलोड किया। प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क शहर के रेस्तरां सोना में जाने के बाद अनुपम खेर के मन में उनके लिए प्यार के अलावा कुछ नहीं है। स्टार ने अपनी यात्रा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। उन्होंने प्रियंका की एक पुरानी तस्वीर के साथ-साथ क्रू और शेफ के साथ तस्वीरों का एक संग्रह भी पोस्ट किया।

मार्च में प्रियंका ने सोना के डेब्यू की घोषणा की थी। उसने पूजा से तस्वीरें ट्वीट कीं, जो घटना से पहले हुई थी और इसमें उनके पति निक जोनास ने भाग लिया था।

सोना ने कई सेलेब्स की मेजबानी की है, जिनमें स्ट्रेंजर थिंग्स से माइकल पार्क, प्रियंका की भाभी सोफी टर्नर और डेनिएल जोनास और मिंडी कलिंग शामिल हैं।

इस बीच, अनुपम ने हाल ही में सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक के सह-कलाकार रॉबर्ट डी नीरो के साथ फिर से काम किया। उन्होंने अपने दौरे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। बॉलीवुड अभिनेत्री वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में नीना गुप्ता के साथ शिव शास्त्री बलबो की शूटिंग कर रही है।

फोटो क्रेडिट :

https://www.thequint.com/entertainment/celebrities/anupam-kher-dines-at-priyanka-chopras-new-york-restaurant-sona

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: