अनुभवी अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का निधन कोविद -19 से जूझने के बाद हुआ

मराठी फिल्म की सबसे लोकप्रिय और दिग्गज अभिनेत्री, आशालता वाबगांवकर का 79 वर्ष की उम्र में कोरोनावायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया। उन्हें आशालता के रूप में जाना जाता था। मनोरंजनकर्ता ने सोनी मराठी टीवी चैनल के शो ‘ऐ मजी कलूबाई’ के सेट से सीओवीआईडी ​​-19 सकारात्मक और टीम के अन्य सदस्यों का परीक्षण किया। सकारात्मकता का परीक्षण करने वाली अन्य कलाकारों में केवल आशालता ही थीं। बाकी चालक दल के सदस्य हैं और उनमें से अधिकांश स्पर्शोन्मुख थे और घर से अलग कर दिए गए थे।

परीक्षण के परिणाम लगभग सात दिन पहले सामने आए हैं, जबकि आशालता को लगभग तीन दिन पहले तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। 22 सितंबर को सतारा के अस्पताल में उसकी मौत हो गई। शो के निर्माता के साथ शो की एक दोस्त और सह-अभिनेत्री, अभिनेत्री अलका कुबल, अस्पताल में आशालता के साथ थीं।

आशालता वाबगांवकर का जन्म और पालन-पोषण गोवा में हुआ था। अनुभवी अभिनेत्री गोवा हिंदू एसोसिएशन के साथ भी जुड़ी हुई थीं। वह, जिन्होंने 100 से अधिक हिंदी और मराठी फिल्मों में अभिनय किया है, ने कोंकणी और मराठी नाटकों के साथ अपने करियर की शुरुआत की। आशालता वाबगांवकर का जन्म गोआ में हुआ था। अभिनेत्री गोवा हिंदू एसोसिएशन के साथ भी जुड़ी रही हैं। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने एक ट्वीट में दिवंगत अभिनेता के प्रति शोक व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: