अपनी 25वीं वर्षगांठ पर स्पाइस गर्ल्स यूनिवर्सल म्यूज़िक ग्रुप ने ब्रावाडो के साथ सहयोग किया

स्पाइस गर्ल्स ने अपनी 25 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मर्चेंडाइजिंग, डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर प्रोडक्ट्स, टूरिंग, ब्रांड और रिटेल लाइसेंसिंग वैश्विक वितरण के लिए एक व्यापक सौदे के लिए यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप के ब्रावाडो के साथ हाथ मिलाया है।

मेल बी, एम्मा बंटन, मेलानी सी, गेरी हॉलिवेल और विक्टोरिया बेकहम ने गर्ल ग्रुप स्पाइस का गठन किया, जिसने 4 नवंबर, 1996 को वर्जिन रिकॉर्ड्स पर अपना पहला एल्बम “स्पाइस” जारी किया और एक स्ट्रिंग के साथ दुनिया को जीत लिया। संगीत की सफलताएं, एक फिल्म, और नारी शक्ति का एक एकीकृत संदेश। यह इतिहास में सबसे अधिक बिकने वाली महिला मुखर कलाकारों की टुकड़ी बन गई।

पहला स्पाइस गर्ल्स मर्च कैप्सूल संग्रह, जिसे “वानाबे 25” कहा जाता है, अब दुनिया भर के स्टोर में उपलब्ध है।

लेन-देन 20 वर्षों में पहली बार है कि स्पाइस गर्ल्स के लाइसेंसिंग अधिकार सभी चैनलों में एक ही साझेदारी को सौंपे गए हैं, और सहयोग भविष्य में अतिरिक्त आइटम और कैप्सूल संग्रह का वादा करता है।

यूएमजी के विश्वव्यापी ई-कॉमर्स और व्यवसाय विकास के प्रमुख, रिशेल परम ने नई और नवीन उत्पाद श्रृंखला विकसित करने और अपने समर्पित सुपरफैन के साथ बैंड के सीधे संबंध को मजबूत करने के लिए द स्पाइस गर्ल्स के साथ काम करने के लिए उत्साह व्यक्त किया।

वे दुनिया भर में अपने प्रशंसकों और आउटलेट्स को अपने प्रसिद्ध ब्रांड, शैली और प्रेरक संदेश की पेशकश करने के लिए अपने विश्वव्यापी खुदरा भागीदारों के साथ भी काम करेंगे। स्पाइस 25 और उसके बाद के लॉन्च पर, ब्रावाडो आने वाले वर्षों के लिए अपनी विरासत और सांस्कृतिक प्रभाव का विस्तार करने के लिए दुनिया भर के यूएमजी संगठनों के साथ मिलकर सहयोग करेगा।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/spice-girls-die-f%C3%BCnfk%C3%B6pfige-britische-pop-girlgroup-spice-news-photo/1250113424?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: