अपने पहले पूर्ण स्टूडियो एल्बम ‘क्रेज़ी इन लव’ के लिए नए एमवी ‘लोको’ के साथ इत्ज़ी की वापसी

इत्ज़ी एक और क्रूर प्रतिशोध के साथ वापस आ गया है। चौथी पीढ़ी का लड़की समूह अपने पहले पूर्ण स्टूडियो एल्बम, ‘क्रेज़ी इन लव’ के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया है। वे अपने सभी रूपों में प्यार को गले लगाते हुए दिखाई देते हैं, जैसा कि शीर्षक धुन, ‘लोको’ से स्पष्ट है, जो ‘पागल’ के लिए स्पेनिश है। अधिकांश गर्मियों के गीतों के विपरीत, जो पहले प्यार, लापरवाह युवाओं और खुशहाल रिश्तों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, इट्ज़ी आने वाले हैलोवीन सीज़न में एक रोमांटिक-विरोधी संगीत वीडियो के साथ प्रवेश करता है।

24 सितंबर को, इट्ज़ी ने “लोको” के लिए अपना एल्बम और संगीत वीडियो जारी किया। उन्हें बी-साइड “स्वाइप” के लिए एक नया संगीत वीडियो भी मिला है, जो 27 सितंबर को प्रकाशित होगा। और ऐसा प्रतीत होता है कि ‘लोको’ का संगीत वीडियो भी उतना ही दीवाना है, जितना कि यह कई लोगों का संघर्ष है। प्रेम विचारों के प्रकार, पॉप-आर्ट और पंक रॉक शैली। लैटिन-इनफ्यूज्ड मोम्बाहटन संगीत प्यार में पागल होने के बारे में है क्योंकि वे एक लड़के के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते।

यह गीत बग्स के साथ-साथ जिनी और मेलऑन पर #3 पर भी चार्टर्ड था। लोको” के लिए पर्याप्त संगीत वीडियो नहीं मिला, जैसा कि इस तथ्य से स्पष्ट है कि इसे केवल 26 मिनट में 1 मिलियन बार देखा गया। ‘लोको’ के युवा प्यार और प्यार के दीवाने होने की मीठी कहानी होने की उम्मीद करने वालों को हैरानी होगी।

एक ऐसे लड़के के साथ लड़कियों का जुनून जो अपने प्यार का बदला नहीं लेता है, एक गहरे पहलू को प्रकट करता है। हम उन्हें अपनी भावनाओं से बचने का प्रयास करते हुए देखते हैं, जैसा कि युना के जंजीर से बचने के प्रयास से स्पष्ट होता है। लड़कियां आखिरी कोरस के लिए लड़के की खिड़की के सामने नृत्य करने के लिए नियॉन और स्ट्रोब लाइट, साथ ही स्पीकर लाती हैं, जो डांस ब्रेक से भी कठिन होता है। लड़कियों का सौंदर्यशास्त्र भी उतना ही अद्भुत था, और उनके प्रशंसक बहुत प्रभावित हुए।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/girl-group-itzy-perform-on-stage-during-the-9th-gaon-chart-news-photo/1198301298?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: