अमित शाह ने गुजरात में तीन पुलों, एपीएमसी कार्यालय भवन का उद्घाटन किया

अहमदाबाद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को अहमदाबाद शहर में तीन पुलों और गांधीनगर जिले के कलोल में कृषि उत्पाद विपणन समिति (एपीएमसी) के नवनिर्मित कार्यालय भवन का उद्घाटन किया।

शाह ने कलोल में कोविड-19 महामारी की वजह से एक जनसभा को रद्द कर दिया। वह लोगों से मिले और औपचारिक उद्घाटन के बाद संबोधन के बिना वहां से चले गए।

केंद्रीय गृह मंत्री ने अहमदाबाद में वैष्णो देवी फ्लाईओवर, खोडियार कंटेनर डिपो फ्लाईओवर और नवनिर्मित रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन किया।

उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘‘वैष्णो देवी, खोडियार कंटेनर डिपो फ्लाईओवर और पांसेर रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन किया जिससे यात्रा आसान होगी और लोगों को लाभ मिलेगा। मैं गुजरात सरकार के कार्य की सराहना करता हूं जिसने मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के नेतृत्व में कोरोना वायरस महामारी के इस समय में इन विकास कार्यों को समय पर पूरा किया है।’’

बाद में, शाह कलोल स्थित एपीएमसी कार्यालय भवन का उद्घाटन करने के लिए रवाना हो गए। कलोल उनके लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र गांधीनगर का हिस्सा है।

कार्यक्रम में कुछ लोगों को एपीएमसी आमंत्रित किया गया था। हालांकि, शाह ने जनसभा को रद्द कर दिया और केवल कार्यालय भवन का उद्घाटन किया।

कार्यक्रम में शाह के साथ मौजूद रहे गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, ‘‘गृह मंत्री अमित शाह ने इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के समय जनसभा करना उचित नहीं है।’’

उद्घाटन के बाद, शाह ने कार्यक्रम में आमंत्रित लोगों से मुलाकात की और फिर अन्य नेताओं के साथ वहां से रवाना हो गए।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: