आइकॉनिक 70 के समूह एबीबीए ने क्रिप्टिक सोशल मीडिया पोस्ट में नए संगीत पर बात की

उन साढ़े तीन साल पहले याद रखें जब नए एबीबीए गाने और “वर्चुअल टूर” रास्ते में थे? “अमेरिकन आइडल” निर्माता साइमन फुलर के साथ साझेदारी में “वर्चुअल एबीबीए” अनुभव के लिए, यह दो नए गीतों के साथ शुरू हुआ, फिर छह नए गाने। गुरुवार की तड़के सामने आए समूह के एक रहस्यमय सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, कुछ होने वाला है।

यह केवल 2 सितंबर, 2021 की तारीख के साथ, “अब्बावॉयज डॉट कॉम पर हमसे जुड़ें” कहता है।

ऐसा प्रतीत होता है कि जिन दो नए गीतों का उन्होंने बहुत पहले उल्लेख किया था – “आई स्टिल हैव फेथ इन यू” और “डोंट शट मी डाउन” – अंततः एक एल्बम के साथ जारी किया जाएगा? या फुलर के लंबे समय से वादा किए गए आभासी दौरे के बारे में क्या, जो माना जाता है कि लंबी देरी का कारण था?

ग्रुप के फ्रंटमैन ब्योर्न उलवायस ने इस साल की शुरुआत में पुष्टि की थी कि संगीत इस साल “निश्चित रूप से” जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा, “यह अब कोई मामला नहीं है, यह हो सकता है, यह होगा,”। अब ऐसा लग रहा है कि लगभग चार दशकों में बैंड का पहला नया गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

संगीत कार्यक्रम में बैंड के “एबीबीए-टार” के साथ-साथ बैंड के पुनर्मिलन के बारे में एक वृत्तचित्र-शैली का वीडियो होगा, जिसे विशेष रूप से बनाए गए लंदन थिएटर में मंच पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। उलवायस के अनुसार फुलर ने इस विचार को बैंड के सामने रखा।

यह परियोजना पहली बार 2016 में सामने आई थी और बैंड के सदस्यों के डिजिटल संस्करणों के माध्यम से 2018 के अंत में एनबीसी और एबीसी पर प्रसारित होने के लिए तैयार थी। हालांकि, फर्म ने सितंबर में घोषणा की कि परियोजना 201 9 तक देरी हो जाएगी, फिर “उम्मीद है” कि शरद ऋतु, महामारी के अनुमानों को और भी खतरनाक बना दिया।

1972 में स्वीडन में अपनी स्थापना के बाद से, एबीबीए ने दुनिया भर में करोड़ों रिकॉर्डिंग की बिक्री की है, जिससे वे इतिहास के सबसे सफल संगीत समूहों में से एक बन गए हैं। चूंकि समूह, जिसमें दो विवाहित जोड़े शामिल थे, 1982 में दो पत्नियों के टूटने के बीच भंग हो गए, समूह के सरल-सा लगने वाले लेकिन बेहद बारीक गाने चले। व्यावसायिक पक्ष पर, उन्होंने पॉप संगीत के लिए एक पैटर्न स्थापित किया जो हाल के वर्षों में लोकप्रियता में आया है, जैसा कि देशवासियों मैक्स मार्टिन (जिन्होंने पिछले दो दशकों में ब्रिटनी स्पीयर्स से लेकर टेलर स्विफ्ट और जस्टिन टिम्बरलेक तक सभी के साथ सहयोग किया है) और अभिनव पक्ष रॉबिन द्वारा दर्शाया गया है।

जबकि गीतकार एंडरसन और उलवायस ने सहयोग करना जारी रखा (“शतरंज” नामक गीतकार टिम राइस के साथ एक संगीत सहित), चार सदस्य 2016 तक फिर से एक साथ मंच पर नहीं आए।

फोटो क्रेडिट : https://www.thesun.co.uk/tvandshowbiz/15977087/inside-abba-voyage-show-comeback/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: