आइकॉन का बॉबी पिता बन गया

20 अगस्त, 2021 को अपने पहले बच्चे के आगमन की घोषणा के बाद, आइकॉन अनुयायियों के बॉबी के पास इस खबर को समझने के लिए बहुत कम समय था कि 25 वर्षीय रैपर और आइकॉन सदस्य अचानक एक विवाहित व्यक्ति और पिता बन जाएंगे।

 बॉबी ने उन्हें इंस्टाग्राम पर एक हस्तलिखित बयान भेजा, जिसमें उन्होंने साझा किया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं और वह किस दौर से गुजर रहे हैं।

बॉबी ने आइकोनिक्स को इतनी बड़ी खबर से अभिभूत करने के लिए उनसे माफी मांगी। उन्होंने इस बात पर भी खेद व्यक्त किया कि, एक आईकॉन सदस्य के रूप में, वह उन्हें जल्द ही सूचित करने में असमर्थ थे क्योंकि वे उनकी प्रतिक्रिया के बारे में चिंतित थे।

बॉबी ने आगे कहा कि उन्होंने अपने प्रशंसकों और समर्थकों के साथ सच्चाई साझा करने का फैसला किया था क्योंकि उन्हें एक महान पिता होने की जिम्मेदारी की गहरी भावना महसूस हुई थी।

बॉबी ने प्रशंसकों के लिए अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वह उन लोगों पर बहुत दबाव डाल रहे थे जिन्होंने इस प्रक्रिया के दौरान उनकी सहायता और समर्थन किया था। उन्होंने उन लोगों के लिए भी अपना वास्तविक खेद व्यक्त किया जो उनकी विशाल घोषणा के अप्रत्याशित झटके से आहत या भ्रमित थे। उन्होंने अपने सदस्यों, प्रशंसकों और माता-पिता को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया, जिसे कई लोग पसंद करते हैं और उनका सम्मान करते हैं।

बॉबी ने स्वीकार किया कि उनके पास कई क्षेत्रों में कमी है, लेकिन वह एक ऐसा व्यक्ति बनने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे जिस पर वे सभी गर्व कर सकें। बॉबी ने समर्थकों को आश्वासन दिया कि वह अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को अलग रखने की पूरी कोशिश करेंगे और यह कि वह आइकॉन की समूह गतिविधियों में हस्तक्षेप किए बिना स्थिति को ठीक से प्रबंधित करेंगे। उन्होंने अब तक अपनी बात को गंभीरता से लिया है और सब कुछ छिपा कर रखा है।

बॉबी के पहले स्वस्थ बच्चे का 27 सितंबर को दुनिया में स्वागत किया गया था। हालांकि, जैसा कि उन्होंने वादा किया था, वह अपने पितृत्व को गुप्त रखता है, और बच्चे के लिंग के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। कहा जाता है कि बॉबी अपने पहले बच्चे के जन्म से बेहद खुश हैं। बॉबी ने बच्चों के प्रति अपने स्नेह को बेहद सार्वजनिक कर दिया है, जैसा कि उनके भतीजे के साथ उनके आराध्य बंधन से पता चलता है, जैसा कि लड़के के बारे में उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है।

बॉबी के प्रशंसकों को पहले से ही पता था कि वह बच्चों से कितना प्यार करते हैं, और उनके साथ साझा की गई खबर को उनकी अपेक्षा से कहीं अधिक उत्साह से प्राप्त किया गया था। फैंस ने ट्विटर पर बॉबी को बधाई दी और मजाक बनाया कि नए बच्चे को अब कितना मजा आएगा कि बॉबी उनके पिता थे।

फोटो क्रेडिट : https://upload.wikimedia.org/wikipedia/commons/6/6f/180128_%EC%95%84%EC%9D%B4%EC%BD%98_%EC%9E%A0%EC%8B%A4_%ED%8C%AC%EC%8B%B8%EC%9D%B8%ED%9A%8C_%EB%B0%94%EB%B9%84_5.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: