आने वाली उम्र की फिल्म “बेलफास्ट” का ट्रेलर और प्रीमियर की तारीख का विमोचन

केनेथ ब्रानघ की आगामी फिल्म बेलफास्ट के लिए पहले ट्रेलर का अनावरण किया गया है, जिससे प्रशंसकों को अर्ध-आत्मकथात्मक उत्पादन पर पहली नज़र मिलती है और फिल्म की नाटकीय रिलीज की तारीख की घोषणा की जाती है। अकादमी पुरस्कार-नामांकित निर्देशक का उत्तरी आयरलैंड में बचपन फिल्म में व्यापक रूप से परिलक्षित होगा। यह उत्तरी आयरलैंड में संगीत और अशांत 1960 के दशक की पृष्ठभूमि के खिलाफ “प्यार, हँसी और हानि की मार्मिक कहानी” होगी, क्योंकि नौ वर्षीय बडी का बचपन द ट्रबल की शुरुआत से उल्टा हो गया है।

बेलफास्ट जूड हिल को बडी के रूप में अभिनीत करेगा, जिसमें जेमी डोर्नन और कैटरियोना बाल्फ़ क्रमशः द फॉल और आउटलैंडर से उनके माता-पिता के रूप में अभिनय करेंगे। बडी के दादा-दादी सियारन हिंड्स और जस्टिस लीग के डेम जूडी डेंच हैं। ब्रानघ लॉरा बेरविक, बेक्का कोवासिक और तामार थॉमस के साथ निर्माता के रूप में भी काम करेंगे, साथ ही उन्होंने अपनी अब तक की सबसे व्यक्तिगत तस्वीर को लिखने और निर्देशित करने का कार्य किया है।

बेलफास्ट का आधिकारिक ट्रेलर जारी कर दिया गया है, और यह भी पुष्टि करता है कि चित्र 12 नवंबर को सिनेमाघरों में विशेष रूप से जारी किया जाएगा। यह पहला ट्रेलर दर्शकों को एक अच्छा विचार देता है कि इस गिरावट में बेलफास्ट से क्या उम्मीद की जाए, जो ब्रानघ की आने वाली उम्र की कहानी में हर्षित और गंभीर दोनों क्षणों को उजागर करता है।

इस तथ्य के बावजूद कि ब्रानघ अपनी बड़ी फीचर फिल्मों जैसे थोर, सिंड्रेला, और मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस के साथ-साथ शेक्सपियर के कई रूपांतरणों के लिए जाने जाते हैं, बेलफास्ट एक काफी छोटा उत्पादन है। यह संभवतः निर्देशक के लिए आदर्श है, जिन्होंने कहा है कि फिल्म उनके लिए काफी अधिक व्यक्तिगत प्रयास है, जो उनके परिवार के बर्कशायर, इंग्लैंड चले जाने से पहले शहर में रहने के अपने स्वयं के अनुभवों पर निर्भर है। ब्रानघ ने कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान फिल्म पर काम करना शुरू किया और कहा कि यह अनुभव उनके लिए बेहद रोमांचक था, यही वजह है कि उन्होंने फिल्म के लिए अपने जीवन से इस विशेष घटना को फिर से देखना चुना।

बेलफास्ट को वितरित करना निश्चित रूप से निर्देशक के लिए एक लंबा आदेश होगा, विशेष रूप से यह देखते हुए कि कहानी कितनी व्यक्तिगत है। हालांकि, डेंच, डोर्नन और हिंड्स सहित इस तरह के एक शानदार कलाकारों के साथ, यह संभावना से अधिक प्रतीत होता है कि फिल्म ब्रानघ की साजिश और समय की अवधि दोनों को पूरा करेगी। बेलफास्ट का वर्ल्ड प्रीमियर सितंबर में टेलुराइड फिल्म फेस्टिवल में होगा, इसके बाद 12 नवंबर को ब्रानघ के काम के प्रेमियों के लिए रिलीज की तारीख होगी।

फोटो क्रेडिट : https://screenrant.com/belfast-movie-trailer-release-date-when-video/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: