आप ने दिल्ली सरकार में 6 साल पूरे किए

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी के रूप में 6 साल पूरे कर लिए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और कहा: “एक साल पहले लोगों ने मुझे फिर से दिल्ली के लोगों की सेवा करने का मौका दिया। एक कठिन वर्ष होने के बावजूद, दिल्ली सरकार कोविद -19 से सफलतापूर्वक निपट सकती है। हमने दिल्ली के वायु प्रदूषण को कम करने के लिए भी प्रयास किए। हमने किसानों से बात की और उनसे आग्रह किया कि वे ठूंठ को जलाना बंद करें और समाधान खोजने के लिए नई तकनीक की शुरुआत करें। हम लोगों के जीवन को आसान बनाने के लिए 24 × 7 काम कर रहे हैं और काम करना जारी रखेंगे। ”

आप चीफ ने कहा कि दिल्ली में सरकार द्वारा संचालित स्कूलों में जबरदस्त बदलाव हुए हैं जो गरीब बच्चों के भविष्य को संवारने में मदद करते हैं। “हमारे सरकारी स्कूलों के बच्चे बोर्ड परीक्षा में 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर रहे हैं। आप सरकार ने जो वादा किया था उसे टीम के विजन और अथक प्रयासों की वजह से हो सकता है। ”

केजरीवाल ने बाद में ट्वीट किया: दिल्ली की इन 6 वर्षों की प्रगति ने पूरे देश को भविष्य के लिए एक नई आशा दी है, यह लोगों के लिए जीवन को आसान बनाने, देश के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा प्रदान करने और पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन करने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: