आमिर खान की “फॉरेस्ट गंप” रीमेक “लाल सिंह चड्ढा” स्थगित

आमिर खान द्वारा निर्देशित फॉरेस्ट गंप रीमेक लाल सिंह चड्ढा को स्थगित कर दिया गया है। यह अब क्रिसमस 2021 के बजाय वेलेंटाइन डे 2022 पर रिलीज़ होगी। यह उन फिल्मों की पहचान के लिए है जो 22 अक्टूबर को महाराष्ट्र के सिनेमाघरों के फिर से खुलने के बाद रिलीज़ होंगी।

आमिर खान और वायकॉम 18, उनके सह-निर्माता, ने जानबूझकर अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख को फरवरी 2022 तक बढ़ा दिया है। कबीर खान की ’83 (24 दिसंबर), शाहिद कपूर की स्पोर्ट्स फीचर जर्सी (31 दिसंबर), और रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर सर्कस (दिसंबर ३१) २०२१ के क्रिसमस सप्ताह में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं (जो आम तौर पर तब होता है जब आमिर अपनी फिल्में लॉन्च करते हैं)।

आमिर ने अपने सामान्य स्थान से शान से झुककर प्रणाम किया। लव रंजन, जो अपनी रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म को 2022 के अंत में रिलीज़ करने के लिए तैयार कर रहे हैं, को लगता है कि रिलीज़ शेड्यूल को एक प्रक्रिया का पालन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सिनेमाघर आखिरकार फिर से खुल रहे हैं, ऐसे निर्माता हैं जो धैर्यपूर्वक लाइन में इंतजार कर रहे हैं और उन्हें प्राथमिकता देनी होगी या उन्हें पहले आना होगा। यह करने के लिए सभ्य, नैतिक रूप से सही बात है। उन्होंने कहा कि कोई कतार में नहीं कूद सकता। रोहित शेट्टी और कबीर खान जैसे फिल्म निर्माताओं ने एक नाटकीय रिलीज के लिए एक साल से अधिक समय तक इंतजार किया है। वे पहले आएंगे और दूसरे को अपनी बारी का इंतजार करना होगा।

फोटो क्रेडिट :

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: