आर्ट बेसल हांगकांग 9वें संस्करण का मेला फ्यूजन फॉर्मेट में लगेगा

फेयर आयोजकों ने गुरुवार को कहा कि आर्ट बेसल हांगकांग (एबीएचके) मेले का नौवां संस्करण फ्यूजन फॉर्मेट में आयोजित किया जाएगा, जिसमें 23 देशों के 104 गैलरी शामिल होंगी। आर्ट बेसल हांगकांग (एबीएचके) नौवें संस्करण का मेला एक फ्यूजन प्रारूप में आयोजित किया जाएगा, जिसमें शारीरिक और डिजिटल माध्यमों के मिश्रण में 23 देशों के 104 प्रदर्शनियों का आयोजन किया जाएगा।

मेला 19 मई से हांगकांग सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र में शुरू होगा। कई दीर्घाएँ शो के लिए हांगकांग की यात्रा करेंगी, और 50 से अधिक दीर्घाएँ उपग्रह बूथों के माध्यम से दूर से भाग लेंगी जो हर प्रदर्शक को अपनी प्रदर्शनी प्रदर्शित करने की अनुमति देंगी।

यह हांगकांग और विदेशों से प्रदर्शनियों की एक ठोस लाइन-अप का प्रदर्शन करेगा, जिसमें यूएस-आधारित थाई शिल्पकार रिक्टरित तिरवानिजा के चित्रों से लेकर कनाडा के अमेरिकी कलाकार फिलिप गुस्टन द्वारा ग्लिस्टस्टोन गैलरी (न्यू यॉर्क / ब्रसेल्स) तक की कलाकृतियों को दर्शाया गया है। वियतनाम में जन्मे दानिश कलाकार दान वो को पीकेएम गैलरी (सियोल) में दक्षिण कोरिया के मूर्तिकार ली बुल द्वारा ली गई निनागावा गैलरी (टोक्यो) द्वारा प्रस्तुत किया गया था, और ऐतिहासिक प्रस्तुति जो कि स्पैनिश फिलिपिनो दर्द फर्नांडो ज़ोबेल जैसी जमीनी प्रथाओं में अंतर्दृष्टि का विस्तार करती है।

मेला इसी तरह से सहकारी बूथों के लिए एकजुट होने वाली विभिन्न महामारियों की साक्षी-पहल-पहल सहक्रियात्मक भागीदारी करेगा, जैसे “सिल्वरेंस (हांगकांग) और रॉसी और रॉसी (हांगकांग / लंदन), मेयेर रीगर (जर्मनी), और सेस + होक (जर्मनी) ), ऐन्टेना स्पेस (चीन) और बैलीस हर्ट्लिंग (पेरिस)।

एक अनूठी विशेषता “आठ प्रमुख इतालवी दीर्घाओं का सामूहिक बूथ होगा – अल्फोंसो आर्टियाको, कार्डी गैलरी, गैलेरिया कंटुआ, गैलेरिया फ्रेंको नेरो, गैलेरिया डी’आर्ट मैगोरोर जी.ए.एम., माजोलेनी, मैसिमो डी कार्लो और रॉसी एंड रॉसी।” मेला 23 मई तक चलेगा।

फोटो क्रेडिट : Wikipedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: