इंडियन सुपर लीग फ्रेंचाइजी एफसी गोवा ने एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी एफसी गोवा ने 24 जून, 2022 को स्ट्राइकर अल्वारो वाज़क्वेज़ को दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की। 2021/22 में अपने पहले आईएसएल सीज़न में, 31 वर्षीय स्पैनियार्ड ने आठ गेम और दो असिस्ट अपने नाम किए, क्योंकि उन्होंने 2016 के बाद केरल ब्लास्टर्स को अपनी पहली अंतिम उपस्थिति के लिए प्रेरित किया।

“मैं एफसी गोवा से जुड़कर बेहद खुश हूं। क्लब के पास एक महत्वाकांक्षी परियोजना और एक खेल शैली है जो मुझे पसंद है। क्लब के अधिकारियों और एडु (बेदिया) से बात करने के बाद, मुझे विश्वास हो गया था कि मैं यहां खुद का सबसे अच्छा संस्करण बन सकता हूं, ”वाज़क्वेज़ को एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया था।

“मेरे लिए, गोवा आईएसएल के सबसे बड़े क्लबों में से एक है। पिछला सीजन भले ही क्लब के लिए सबसे अच्छा नहीं रहा हो, लेकिन मुझे विश्वास है कि हम निश्चित रूप से इस आने वाले सीजन में शीर्ष पर पहुंचेंगे।

स्पेन के एक पूर्व जूनियर अंतरराष्ट्रीय, वाज़क्वेज़ 2011 में फीफा यू20 विश्व कप में शीर्ष स्कोरर के रूप में उभरे, 2013 में यूईएफए यू 21 यूरो जीतने वाली टीम का हिस्सा बनने से पहले।

अब तक के अपने 17 साल के लंबे करियर में, उन्होंने क्लब और देश दोनों के लिए 344 प्रतिस्पर्धी प्रदर्शनों में 19 सहायता प्रदान करने के साथ-साथ 80 गोल किए हैं।

एफसी गोवा के फुटबॉल निदेशक रवि पुस्कर ने कहा कि हमें विश्वास है कि वह टीम में और फुटबॉल की हमारी शैली के साथ निर्बाध रूप से स्लॉट करेगा। मुझे यकीन है कि वह सफल होगा।

फोटो क्रेडिट : https://thebridge.in/h-upload/2022/06/24/31142-alvaro-vazquez.webp

%d bloggers like this: