इंद्र कुमार के थैंक गॉड में अजय देवगन को मौत के देवता “यमराज” के रूप में दिखाया जाएगा

टोटल धमाल की सफलता के बाद अजय देवगन ने फिल्म निर्माता इंद्र कुमार के साथ आगामी स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी थैंक गॉड में फिर से काम किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है।

थैंक गॉड में अजय को मौत के देवता यमराज के किरदार में दिखाया जाएगा। उनके चरित्र में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मजाकिया मज़ाक है, जो कम उम्र में दुखद रूप से मर जाता है। फिल्म का हास्य फंतासी क्षेत्र में अजय और सिड की बातचीत पर आधारित है।

इंद्र कुमार ने पहले कभी ऐसा कुछ भी नहीं किया है, और इसमें शामिल सभी लोग उत्साहित हैं। फिल्म में बहुत सारे दृश्य प्रभाव होंगे, और देवगन की फर्म नरक और स्वर्ग के एक अलग दायरे का निर्माण करेगी। हास्य और सामाजिक संदेश के साथ, ग्राफिक्स थैंक गॉड के प्रमुख आकर्षणों में से एक होगा।

थैंक गॉड मुख्य रूप से सिड और रकुल के बारे में एक प्रेम कहानी है, और जब सिड का चरित्र मौत के देवता से मिलता है, तो उनका रिश्ता कैसे टूट जाता है। फिल्म 2022 की गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अजय साल के अंत तक मई दिवस, थैंक गॉड, मैदान, रुद्र और दृश्यम 2 की शूटिंग पूरी कर लेंगे।

फोटो क्रेडिट : https://commons.m.wikimedia.org/wiki/File:Ajay_Devgn_.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: