इक्वाडोर वर्तमान में उन राष्ट्रों में शामिल हो गया है जो प्रतिरक्षित पर्यटकों को प्रवेश की अनुमति दे रहे हैं

कोविड-19 टीकाकरण के साथ अब इक्वाडोर में प्रवेश कर सकते हैं और इसके सबसे प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में से एक – गैलापागोस द्वीप समूह की यात्रा कर सकते हैं। हालांकि, जिन्होंने टीका नहीं लगवाया वो, उन्हें इक्वाडोर और इसके प्रसिद्ध द्वीप द्वीपसमूह की यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी, लेकिन उड़ान के 72 घंटे के भीतर लेने वाले नकारात्मक प्रतिजन परीक्षण के प्रमाण देने की आवश्यकता होगी।

मशहूर गैलापागोस द्वीप समूह अपने प्रमुख उद्योग, यानी यात्रा उद्योग को फिर से सक्रिय करने के सभी प्रयासों को आगे बढ़ा रहे हैं, कोविड -19 महामारी के बाद पर्यटकों के प्रवाह को द्वीपसमूह तक रोक दिया गया। द्वीप के रहने वाले वर्तमान में टीकाकरण करवा रहे हैं और टीका लगाने वालों के लिए तैयार हैं।

इसके बावजूद, राष्ट्र में प्रवेश करने की अनुमति देने वालों को कोविड से संबंधित मानदंडों से सहमत होना चाहिए, जैसे कि उनकी यात्रा के दौरान मास्क पहनना, जैसे कि पर्याप्त दूर करने के उपाय।

इसके अलावा, अक्टूबर में, इक्वाडोर ने घोषणा की कि सभी मेहमानों को नकारात्मक कोविड -19 परीक्षण का प्रमाण देने की आवश्यकता होगी, जो उनकी यात्रा शुरू करने के 96 घंटे के भीतर लिया गया। इस अवधि को बाद में सभी पर्यटकों के लिए जनवरी में 72 घंटे तक संक्षिप्त कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: