ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ के सीक्वल की पुष्टि

यशराज फिल्म्स के सबसे व्यस्त फिल्म निर्माता निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं, जो अपने एक्शन ड्रामा के लिए जाने जाते हैं। अगले कुछ वर्षों में, फिल्म निर्माता एक, दो नहीं, बल्कि तीन यशराज फिल्में रिलीज करेंगे, जिनमें सभी बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे हैं। उनमें से दो पठान और फाइटर के बारे में जानकारी थी, लेकिन अब तक वॉर 2 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। अंत में, निर्देशक ने “वॉर” और इसके सीक्वल “वॉर 2” के लिए प्रशंसकों को अपने विमानों के बारे में बता दिया है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत पावर-पैक एक्शन ड्रामा 2019 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ध्यान आकर्षित किया, और ऐसा कोई रास्ता नहीं था जिससे स्टूडियो इतने समृद्ध मताधिकार के अवसर को छोड़ सके। लंबे समय से एक सीक्वल को लेकर अफवाहें हैं, आनंद ने अब इसकी पुष्टि करके और इसके बारे में बहुत सारी जानकारी का खुलासा करके उन पर विराम लगा दिया है।

सिद्धार्थ आनंद ने पुष्टि की है कि विश्व युद्ध 2 हो रहा है। उनका दावा है कि अगर पहली फिल्म अच्छा करती है, तो उन्होंने और आदित्य चोपड़ा ने एक सीक्वल विकसित करने का फैसला किया है। उनका दावा है कि उन्होंने अभी तक काम शुरू नहीं किया है लेकिन अगले साल ऐसा करेंगे।

लेकिन फिर वह कुछ हैरान करने वाली बात कहते हैं। उनका दावा है कि फ्रेंचाइजी में मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का भविष्य अभी भी हवा में है। कलाकारों की पूरी रीकास्टिंग भी हो सकती है।

लेकिन जोड़ी के लिए उनका उत्साह स्पष्ट है, क्योंकि उनका दावा है कि ऋतिक के पास इतनी तेज बुद्धि है कि भले ही वह फिल्म नहीं बनाते हैं, वह प्रशंसकों को स्क्रिप्ट पर सही दृष्टिकोण पेश करेंगे, और टाइगर भी बेहद केंद्रित हैं। कयासों के मुताबिक, बाहुबली स्टार प्रभास वॉर 2 में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Siddharth_Anand_at_the_special_screening_of_%E2%80%98Chaar_Sahibzaade_%E2%80%93_Rise_of_Banda_Singh_Bahadur%E2%80%99.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: