एंजेलीना जोली और हैरी स्टाइल्स द्वारा इटर्नल्स में पहनी वेशभूषा कंप्यूटराइज थी

मार्वल्स इटर्नल्स के वीएफएक्स पर्यवेक्षक के अनुसार, दो इटरनल वेशभूषा पूरी तरह से कंप्यूटर से उत्पन्न हुई थी। क्लो झाओ द्वारा निर्देशित मार्वल का सबसे नया परिवार, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की उत्पत्ति में आगे बढ़ता है और सेलेस्टियल्स की अवधारणा पर विकसित होता है, विशाल प्राणी जो पूरे जीवन की निगरानी करते हैं, पहली बार 2014 के गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी में पेश किया गया था। हालाँकि, मार्वल का नवीनतम महाकाव्य इन प्राणियों पर आधारित है और उनके बाद में आकाशीय शक्ति और विनाश को दर्शाता है।

द इटरनल की भूमिका जेम्मा चैन, रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी, ब्रायन टायर हेनरी, डॉन ली, बैरी केओघन, लिया मैकहुग, लौरा रिडलॉफ, सलमा हायेक और एंजेलीना जोली द्वारा विविध कलाकारों की टुकड़ी में निभाई जाती है। उन्हें देवताओं से पृथ्वी की रक्षा करने का आदेश दिया गया है। जब एक नए आकाशीय के उदय से दुनिया को खतरा होता है जिसे वे जानने और प्यार करने के लिए विकसित हुए हैं, तो समूह को उस कार्य को पूरा करने के बीच चयन करना होगा जिसके लिए उन्हें बनाया गया था और दुनिया को बचाने के लिए उनका मानना ​​​​था कि वे रक्षा करने वाले थे।

200 मिलियन डॉलर के बजट के साथ, इटरनल अधिक महंगी मार्वल फिल्मों में से एक है। नतीजतन, यह समझ में आता है कि पैसे का एक महत्वपूर्ण हिस्सा इस महाकाव्य को जीवन में लाने के लिए दृश्य प्रभावों की ओर जाएगा, न केवल अनन्त के लिए, बल्कि विशाल अंतरिक्ष सेटिंग्स के लिए, देवियों की सेना, 300-मील-ऊंचे आकाशीय खतरे और यहां तक ​​कि कुछ नायक के पहनावे भी। इतने बड़े बजट के साथ, यह स्वाभाविक ही है कि जब चरित्र के नए स्वरूप की बात आती है तो एक वीएफएक्स कंपनी के पास अधिक छूट होगी।

फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन प्रक्रिया में प्रवेश करने के साथ ही बदलाव किए जाने की संभावना है। यह संभव है कि एक्शन दृश्यों और चरित्र आंदोलनों से मेल खाने के लिए कुछ पात्रों की वेशभूषा को सीजीआई का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। जबकि इटरनल के पैसा कमाने की संभावना है, पोस्ट-प्रोडक्शन में पूर्ण सुधार को पूरा करना और सीजीआई के लिए पूर्वगामी वास्तविक प्रभाव एक जोखिम बन गया है। दूसरी ओर, ऐसा लगता है कि इटरनल ने इसे खींच लिया है और इसकी दृश्य कहानी के साथ दर्शकों को चकाचौंध कर दिया है।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/richard-madden-kumail-nanjiani-lauren-ridloff-salma-hayek-news-photo/1170001736?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: