एड शीरन ने सुनमी और जेसी के साथ “शिवर्स” के रीमिक्स को छोड़ दिया

प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों के साथ हर तरह की बातचीत और सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि साल के अंत में पुरस्कार प्रस्तुतियां और संगीत कार्यक्रम आते हैं, लेकिन कोई भी इस तिकड़ी की भविष्यवाणी नहीं कर सकता था। एड शीरन, जेसी और सनमी के बीच संभावित सहयोग की ओर इशारा करते हुए जल्द आने वाला पोस्टर साझा करने के बाद सुनमी लगभग तुरंत वायरल हो गई। प्रशंसकों ने मान लिया कि दो महिला सुपरस्टार एड शीरन के वर्तमान एकल के कवर को जारी करने के लिए तैयार हैं।

जो लोग अनजान हैं, उनके लिए एड शीरन के-पॉप के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने उद्योग में भी काम किया है, हाल ही में बीटीएस ”परमिशन टू डांस” लिखा है। उनके साथ बात करने के बाद प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या वह सुपर-प्रोजेक्ट समूह एमएसजी वानाबे के साथ सहयोग करेंगे। एड शीरन को आमंत्रित किया गया था और वह एमनेट एशियन म्यूजिक अवार्ड्स, उर्फ ​​​​मामा 2021, सबसे बड़े के-पॉप अवार्ड शो में प्रदर्शन करेंगे, जिसकी घोषणा पिछले सप्ताह की गई थी। कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि मामा में जेसी और सुनमी के साथ उनका कोलाब मंच हो सकता है।

यह एक संभावना है, यह देखते हुए कि हमारे पास दुआ लीपा और मामामू के हवासा जैसे पिछले सहयोग हैं, जो मामा मंच पर अपना रीमिक्स करते हैं। वहीं, वार्नर म्यूजिक कोरिया ने सुनमी की पोस्ट पर सफाई दी। लेबल ने पुष्टि की है कि एड शीरन, जेसी और सुनमी ने नए ‘शिवर्स’ संस्करण पर सहयोग किया है। एड शीरन, जेसी और सुनमी द्वारा लिखित ‘शिवर्स’ का संस्करण 24 नवंबर को शाम 6 बजे प्रकाशित किया जाएगा।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/ed-sheeran-poses-with-award-for-best-artist-and-best-song-news-photo/1353296510?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: