एने डाहल टॉर्प और लिव उल्मन ‘द निक्स’ में एक डार्क स्वीडिश कल्पित कहानी में अभिनय करेंगे

लिव उल्मैन (‘द इमिग्रेंट्स,’ ‘फेस टू फेस,’ ‘चार्टर,’ “होम ग्राउंड”), ऐन डाहल टॉर्प (“चार्टर”, “होम ग्राउंड”), और मॉडल से अभिनेता बनी एल्सा ब्रिसिंगर सभी को कास्ट किया गया है आगामी स्वीडिश कल्पित कहानी “द निक्स” में।

हार्लेम इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी यूएस-सेट लघु फिल्मों “द केव” और “होल्ड मी डाउन” के लिए बहु-पुरस्कार विजेता निकलस गिलिस ने बुधवार को स्कैंडिनेवियाई पौराणिक कथाओं पर आधारित भयानक फिल्म प्रस्तुत की। हौगेसुंड का नॉर्डिक सह-उत्पादन बाजार।

डब्ल्यूआईएफटी के अध्यक्ष हेलेन ग्रैनक्विस्ट (“ग्रैनीज़ डांसिंग ऑन द टेबल”), “द निक्स” का निर्माण कर रहे हैं, जो माइकल हफ़िंगटन द्वारा निर्मित कार्यकारी है, जो एक पूर्व अमेरिकी कांग्रेसी, परोपकारी और फिल्म निर्माता हैं, जो पहले “होल्ड मी डाउन” से जुड़े थे। ।” नॉर्डिक्स और बाल्टिक्स के लिए, नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट एक सह-निर्माता और वितरक है।

महिला-चालित फिल्म जंगल की नॉर्डिक प्राचीन भावना के बारे में एक उन्नत डरावनी है, जो एक प्रलोभक के रूप में प्रसिद्ध है जो महिलाओं और पुरुषों को उनकी मृत्यु की ओर ले जाती है। यह १८६८ में स्वीडन के डेलकार्लिया में स्थित है, जो अकाल का एक वर्ष है। फ्रिडा (एल्सा ब्रिसिंगर) के पिता को जंगल में मृत पाया जाता है, और उसकी मां फ्रेजा (एनी डाहल टॉर्प) ने उस पर पाप से भगवान के प्रतिशोध को आमंत्रित करने का आरोप लगाया। फ्रिडा परिवार के भाग्य को बदलने के प्रयास में जंगल की आत्माओं से प्रार्थना करती है और निक्स द्वारा लुभाया जाता है, जो उसे पहाड़ पर ले जाता है। फ़्रीजा और, अंततः, दादी फ्लोरा (लिव उल्मन) को फ़्रीडा को बचाने की कोशिश करनी चाहिए।

€1.9 मिलियन की फिल्मों का निर्माण मई 2022 में शुरू होने के लिए तैयार है। स्वीडन में अल्बाट्रोस एजेंसी और संयुक्त राज्य में एक्सवाईजेड फिल्म्स गिलिस का प्रतिनिधित्व करते हैं।

फोटो क्रेडिट : https://variety.com/2021/film/festivals/liv-ullmann-ane-dahl-torp-the-nix-1235050423/?cx_testId=48&cx_testVariant=cx_1&cx_artPos=3#cxrecs_s

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: