कान्ये वेस्ट ने अपने नए एल्बम, “डोंडा” की पुष्टि की

कान्ये वेस्ट ने मंगलवार को अपने नए एल्बम डोंडा के रिलीज की घोषणा की और यह शुक्रवार को रिलीज होगी। ट्रैक सनसनी शा’कारी रिचर्डसन की विशेषता वाले बीट्स विज्ञापन में, एनबीए फाइनल के गेम 6 के दौरान खबर बनाई गई थी।

यह खबर अमेरिका की सबसे तेज महिला शा’कैरी रिचर्डसन अभिनीत बीट्स बाय ड्रे कमर्शियल के माध्यम से बनाई गई थी, जिसे वेस्ट ने बनाया और संपादित किया था। एल्बम ट्रैक “नो चाइल्ड लेफ्ट बिहाइंड” का एक टीज़र पृष्ठभूमि में बजाया गया, जबकि ट्रैक स्टार 100 मीटर स्प्रिंट करने के लिए लाइन में खड़ा था।

वेस्ट ने पहले कहा था कि डोंडा (जिसे डोंडा: विद चाइल्ड के नाम से भी जाना जाता है) जुलाई 2020 में रिलीज़ होगी, लेकिन एल्बम अभी रिलीज़ नहीं हुआ है। डोंडा ने “वॉश अस इन द ब्लड” ट्रैक जारी किया, जिसमें ट्रैविस स्कॉट को उनके पूर्व अवतार से पहले दिखाया गया था।

एनबीए फाइनल के गेम 6 के दौरान, विज्ञापन प्रसारित हुआ। अपने आखिरी एल्बम, जीसस इज किंग के बाद से, जो 2019 में रिलीज़ हुआ था, वेस्ट डोंडा पर काम कर रहा है। वेस्ट की संडे सर्विस चोयर ने उस वर्ष क्रिसमस के दिन जीसस इज़ बॉर्न, सुसमाचार संगीत का एक एल.पी. का विमोचन किया जिसे उन्होंने कार्यकारी बनाया था। 2018 में, उन्होंने अपना पहला एकल एल्बम, तु रिलीज़ किया, जिसके बाद किड्स सी घोस्ट्स, किड क्यूडी के साथ सहयोग किया गया। वेस्ट ने उसी वर्ष (डेटोना) में तेयाना टेलर नास (नासिर), और पूसा टी द्वारा कार्यकारी निर्मित एल्बम भी बनाए।

इसके अलावा, विज्ञापन ने गुरुवार को अटलांटा में एक एल्बम सुनने का सत्र निर्धारित किया। कार्यक्रम रात 8 बजे से शुरू होगा। ईटी और दुनिया भर में एप्पल म्युजिक पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

फोटो क्रेडिट : https://news.sky.com/story/kanye-west-not-allowed-to-retire-11655730

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: