किसानों के विरोध से पहले दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

किसानों के विरोध के बाद, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार को एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की, ताकि यात्रियों को सड़क पर किसी भी तरह की देरी या भीड़भाड़ से बचा जा सके। ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर लोगों को चेतावनी दी कि यूपी गेट और गाजीपुर बॉर्डर के बीच वाहनों की आवाजाही में देरी होगी और उन्होंने वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सिफारिश की।

यात्री नोएडा से अक्षरधाम सेतु और गाजियाबाद से विकास मार्ग होते हुए जा सकते हैं। शाहदरा, आनंद विहार और गाजियाबाद के लिए रोड नंबर 57 ए से हसन पुर करकरी मोड़ का उपयोग करें। रोड नं. 56 गाजीपुर राउंडअबाउट से आनंद विहार, भोपुरा बॉर्डर गाजियाबाद।

राउंडअबाउट मुर्गा मंडी से डॉ हडगवयार मार्ग, फिर नाला रोड से यूपी गेट गाजियाबाद के माध्यम से वैशाली वसुंधरा गाजियाबाद के लिए पेपर मार्केट गाजीपुर से।

किसानों के विरोध के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग 9 और 24 को बंद किए जाने के चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को ट्रैफिक डायवर्जन जारी किया.

पंजाब और हरियाणा के किसान केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसमें किसान उत्पाद व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सुविधा) अधिनियम, 2020, आवश्यक वस्तु (संशोधन) अधिनियम, 2020 और किसान शामिल हैं। (सशक्तिकरण और संरक्षण) मूल्य आश्वासन और कृषि सेवा अधिनियम, 2020 पर समझौता।

तीन कानून पिछले साल सितंबर में पारित किए गए थे, और तब से किसान सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और मांग कर रहे हैं कि उन्हें निरस्त किया जाए।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/photo/tuk-tuks-on-the-street-royalty-free-image/506812747?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: