कुराकाओ दूरदराज के श्रमिकों को लंबी अवधि तक रहने का अवसर प्रदान करता है

कुराकाओ का डच कैरिबियाई द्वीप दूरदराज के श्रमिकों को राष्ट्र का दौरा करने, काम करने और एक साल तक वहाँ रहने का अवसर प्रदान करता है। द्वीप ने कुराकाओ कार्यक्रम में होम को लॉन्च किया है जो संपन्न उम्मीदवारों को शुरू में 6 महीने तक देश में रहने की अनुमति देगा, जो आगे 6 महीने के विस्तार के हकदार होंगे। हालांकि, उम्मीदवारों को विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता होगी।

कार्यक्रम सभी राष्ट्रीयताओं के लिए उपलब्ध होगा, और यह कार्यक्रम तीन समूहों में सुलभ होगा: “दूरदराज के कार्यकर्ता / डिजिटल खानाबदोश, निवेशक और हाइबरनेटर / स्नोबर्बर्स।” “आने वाले डेढ़ साल के लिए दूरदराज के श्रमिक जो इस द्वीप देश में अपना आधार स्थानांतरित करने के इच्छुक हैं, उन्हें यह साबित करना चाहिए कि वे इस क्षेत्र में स्वायत्तता से काम कर सकते हैं और वे किसी भी स्थानीय आयकर पर निर्भर नहीं होंगे।”

इसके अतिरिक्त, उन्हें एक नियोक्ता के लिए काम करना चाहिए, जो किसी विदेशी देश में, या एक निवेशक के रूप में, या किसी विदेशी देश में नामांकित किसी संगठन के एक साथी के रूप में काम करता है। तीसरे वर्ग में परामर्श सेवा देने वाले या फ्रीलांसर शामिल होंगे।

दूरस्थ कार्यकर्ता / डिजिटल प्रवासी वर्गीकरण के लिए आवेदन करने वालों को $ 294 (€ 250) का भुगतान करना होगा। आवेदन प्रक्रिया को संसाधित होने में लगभग चौदह दिन लगेंगे। इसके बावजूद, एक उच्च जोखिम वाले कोविद -19 देश या क्षेत्र से आने वालों को 72 घंटे से पहले उड़ान भरने और एक यात्री लोकेटर कार्ड में भरने के लिए पीसीआर परीक्षण से गुजरना होगा। इसके अलावा, उन्हें यह साबित करने की आवश्यकता होगी कि उनके पास वैध अंतरराष्ट्रीय यात्रा बीमा और घर वापस बुक की गई टिकट है।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Flickr

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: