केल्सी ग्रामर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक्स-मेन से जानवर के रूप में अपनी भूमिका पसंद करेंगे

केल्सी ग्रामर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी से जानवर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से देखना पसंद करेंगे। अभिनेता को मनोचिकित्सक डॉ. फ्रेज़ियर क्रेन की दो दशक की भूमिका के लिए सबसे अधिक जाना जाता है, जो पहली बार एनबीसी सिटकॉम चीयर्स के तीसरे सीज़न में दिखाई दिए थे और बाद में उनका अपना स्पिन-ऑफ प्रोग्राम, फ्रेज़ियर था। रेडियो मनोचिकित्सक के रूप में ग्रामर का करियर 2004 में समाप्त हो गया, जिससे उन्हें चार प्राइमटाइम एम्मी और दो गोल्डन ग्लोब नामांकन प्राप्त हुए, लेकिन वह पैरामाउंट + रिबूट में चरित्र को फिर से बनाने के लिए तैयार हैं।

केल्सी ग्रामर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी से बीस्ट के रूप में अपनी भूमिका को फिर से देखना पसंद करेंगे। अभिनेता को उनकी दो दशक की भूमिका के लिए सबसे अधिक जाना जाता है, एक मनोचिकित्सक डॉ. फ्रेज़ियर क्रेन के रूप में, जो पहली बार एनबीसी सिटकॉम चीयर्स के तीसरे सीज़न में दिखाई दिए और बाद में उनका अपना स्पिन-ऑफ शो, फ्रेज़ियर था। 2004 में रेडियो मनोचिकित्सक के रूप में ग्रामर का करियर समाप्त हो गया, जिससे उन्हें चार प्राइमटाइम एम्मी और दो गोल्डन ग्लोब नामांकन प्राप्त हुए, लेकिन वह पैरामाउंट + पुनरुद्धार में चरित्र को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

यदि एक्स-मेन को अंततः एमसीयू में एकीकृत किया जाता है, तो ग्रामर बीस्ट के रूप में अपनी भूमिका को पुनः प्राप्त करने के लिए उत्सुक है। एक प्रशंसक ने ग्रामर को अपने एक्स-मेन चरित्र का एक पॉप खिलौना भेंट किया, जिस पर हाल ही में एक सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान हस्ताक्षर किए जाने थे, और अभिनेता ने स्वीकार किया कि वह फिर से बीस्ट करना पसंद करेंगे, हालांकि मार्वल से किसी ने भी इस बारे में उनसे संपर्क नहीं किया है।

फोटो क्रेडिट : https://comicbook.com/marvel/news/kelsey-grammer-says-he-would-return-as-beast-in-the-x-men-movies/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: