के-पॉप मीट्स रॉक: कोल्ड पैली और बीटीएस के बीच सहयोग

एक ऐतिहासिक क्षण में, अंतर्राष्ट्रीय संगीत परिदृश्य हाल की स्मृति में सबसे महत्वपूर्ण साझेदारी देखने वाला हो सकता है। हम रोलिंग स्टोन्स और द बीटल्स, या एल्विस प्रेस्ली और माइकल जैक्सन के साथ सहयोग के बारे में बात कर रहे हैं यदि उन्होंने एक ही समय में प्रदर्शन किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, के-पॉप ग्रुप बीटीएस और ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले जल्द ही साथ काम कर सकते हैं और गाने का टाइटल भी चर्चा में है। अफवाहों के अनुसार, उनके सहयोग का परिणाम ‘माई यूनिवर्स’ नामक एक गीत होगा। वास्तव में, बीटीएस प्रशंसकों के “एआरएमवाई” को कुछ समय से संदेह है कि वी, आरएम, जुंगकुक, जे-होप, जिमिन, जिन और सुगा कोल्ड प्ले के साथ सहयोग कर सकते हैं, जब बीटीएस सदस्यों ने बाद के स्मैश का गायन गाया था। गीत, फिक्स यू।

उसके बाद, उनके सहयोग के बारे में अटकलें तब बढ़ीं जब मैच लिरिक नाम के एक पेज ने गीत के बोल जारी किए – आपने अनुमान लगाया – माई यूनिवर्स, जिसने बीटीएस और कोल्डप्ले दोनों को कलाकारों के रूप में सूचीबद्ध किया। बेशक, एआरएमवाई एक सहयोग की संभावना पर खुश है, और जैसे ही वे आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं, प्रशंसकों ने अपनी खुशी दिखाने के लिए पहले ही ट्विटर पर आ गए हैं। यह बहुत बड़ा हो सकता है क्योंकि यह संभवतः के-पॉप और रॉक दोनों की दुनिया के प्रशंसकों को एक साथ ला सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: