कोचेला और स्टेजकोच फेस्टिवल ने 2022 के लिए तारीखों की घोषणा की

प्रमोटर गोल्डनवॉइस की एक घोषणा के अनुसार, कोचेला उत्सव आधिकारिक तौर पर अप्रैल १५-१७ और अप्रैल २२-२४, २०२२ में स्थानांतरित हो गया है। २९ अप्रैल-मई १ को देश-थीम वाले स्टेजकोच कार्यक्रम दो कोचेला सप्ताहांत का पालन करेंगे।

घोषणा में कहा गया है, “हमारी रेगिस्तानी घर वापसी आधिकारिक तौर पर अप्रैल 2022 के लिए निर्धारित है: सप्ताहांत 15-17 अप्रैल, 2022 और सप्ताहांत दो 22-24 अप्रैल, 2022 को होगा।” इस शुक्रवार, 4 जून को सुबह 10 बजे पीटी, अग्रिम बिक्री शुरू होगी और आगे की जानकारी उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

“स्टेजकोच वापस काठी में है!” स्टेजकोच घटना कहते हैं। हमारे अगले मिलन समारोह की तारीखों को सहेजें, जो २९ अप्रैल से १ मई, २०२२ तक आयोजित किया जाएगा। हेडलाइनर का खुलासा नहीं किया गया था, जैसा कि प्रथागत है; वे आमतौर पर नए साल की शुरुआत में अनावरण किए जाते हैं। कोचेला का लाइवस्ट्रीम पार्टनर, यूट्यूब भी वापस आ गया है।

रेज अगेंस्ट द मशीन, ट्रैविस स्कॉट, और फ्रैंक ओशन, लाना डेल रे, केल्विन हैरिस, रन द ज्वेल्स, लिल उजी वर्ट, रेक्स ऑरेंज काउंटी, मेगन थे स्टैलियन, बिगबैंग, फ्लूम, थॉम यॉर्क के साथ 2020 के लिए घोषित हेडलाइनरों में से थे। , डिस्क्लोजर, 21 सैवेज, डैनी एल्फमैन, डाबी, समर वॉकर, डैनियल सीजर, मरीना, लुइस द चाइल्ड, एरी लेनोक्स, और कई अन्य। जबकि त्योहार का वह संस्करण कभी आयोजित नहीं किया गया था, सूची में महिला संगीतकारों की कमी की व्यापक रूप से आलोचना की गई थी।

इंडियो, कैलिफ़ोर्निया में एम्पायर पोलो ग्राउंड में दो सप्ताहांत में होने वाले कोचेला को महामारी के परिणामस्वरूप चार बार पुनर्निर्धारित किया गया है: पहले अप्रैल से अक्टूबर 2020 तक, फिर अप्रैल 2021 तक, और अंत में अक्टूबर तक। अक्टूबर की तारीखों की आधिकारिक तौर पर प्रमोटरों द्वारा पुष्टि नहीं की गई है। कोचेला हर दिन अपने 125,000 टिकट रोजाना बेचती है।

फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: