कोरोना महामारी के समय कांग्रेस निम्न स्तर की राजनीति कर रही हैः सिंधिया

ग्वालियर (मप्र), कांग्रेस द्वारा शुक्रवार को मध्यप्रदेश में ईंधन की कीमतों में वृद्धि एवं मंहगाई को लेकर किए गये विरोध प्रदर्शन पर भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी के समय कांग्रेस निम्न स्तर की राजनीति कर रही है।

कांग्रेस द्वारा प्रदेश में आज पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि एवं मंहगाई पर प्रदर्शन करने के बारे में पूछे गये सवाल पर सिंधिया ने कहा, ‘‘आपदा के समय कांग्रेस राजनीति कर रही है और इससे निम्न स्तर नहीं हो सकता। कांग्रेस ने पहले कोरोना वायरस रोधी टीकों को बेकार बताया और अब वही पार्टी कह रही है कि टीका उपलब्ध कराओ।’’

उन्होंने कहा कि विश्व के किसी देश को अनुमान नहीं था कि कोरोना वायरस से ऐसी महामारी फैलेगी। उन्होंने कहा कि अमेरिका से लेकर ब्रिटेन सभी देश प्रभावित हुए और इसके कारण सभी देशों की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है। उन्होंने कहा कि भारत में भी आर्थिक समस्याएं हैं और कुछ स्थिति में सुधार हुआ है तथा आने वाले समय में मंहगाई भी कम होगी।

सिंधिया ने बताया कि प्रदेश सरकार के साथ सभी मंत्री और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मिलकर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे कोरोना वायरस महामारी की किसी भी लहर का सामना किया जा सके। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही टीकाकरण भी तेजी से किया जा रहा है और इस साल दिसंबर तक 18 वर्ष से ऊपर की आबादी को टीका लग जाएगा।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: