गर्ल्स जेनरेशन के ह्योयोन ने एक नए संकेत के साथ अपनी अगस्त वापसी का खुलासा किया

ऐसा लगता है कि गर्ल्स जेनरेशन के चमकने का समय आ गया है। जुलाई में अपने नेता तायेओन की एकल वापसी के बाद, एक अन्य सदस्य ने कहा है कि नया संगीत जारी किया जाएगा। समूह के मुख्य रैपर और नर्तक ह्योयोन एक डीजे के रूप में लौट रहे हैं। 2007 में गर्ल्स जेनरेशन के साथ एक मूर्ति के रूप में अपनी शुरुआत करने के बाद, उन्होंने 2018 में डीजे के रूप में अपना एकल करियर शुरू किया। उनके पास “डेसर्ट” और “बैडस्टर” सहित डीजे ह्यो नाम से कई लोकप्रिय एकल हैं।

अगस्त में वापसी की घोषणा करके गर्मियों की भीड़ में शामिल होने के लिए ह्योयोन सबसे हाल की मूर्ति है। एक समाचार संगठन के अनुसार, जिसने सभी वापसी समाचारों को पूरा किया, अगस्त 2021 में लगभग 16 प्रमुख वापसी और डेब्यू होंगे। सुनमी, ब्लैकपिंक की लिसा, रेड वेलवेट और स्ट्रे किड्स कलाकारों में शामिल हैं। कॉस्मोपॉलिटन कोरिया द्वारा ह्योयोन का उसके भविष्य के संगीत के बारे में भी साक्षात्कार लिया गया था।

उनका आखिरी एकल, “थिंक अबाउट मी,” नौ महीने पहले रिलीज़ हुआ था। इसने ज्यादा हंगामा नहीं किया क्योंकि यह एसएम स्टेशन परियोजना का हिस्सा था। हालांकि, 2020 में गर्ल्स जेनरेशन मेंबर का दूसरा ट्रैक ‘डेसर्ट’ तुरंत हिट हो गया। इलेक्ट्रॉनिक पॉप गीत सभी के साथ हिट था, और ‘डेसर्ट’ चुनौती टिकटॉक पर वायरल हो गई क्योंकि प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने समान रूप से इसे नृत्य किया। उनके गाने के लिए कोई रिलीज़ डेट निर्धारित नहीं की गई है, जो अगस्त 2021 में रिलीज़ होगी। हालाँकि, कॉस्मोपॉलिटन कोरिया द्वारा साक्षात्कार के दौरान, उन्हें इसे थोड़ा खराब करने का अवसर मिला।

जबकि हमने वर्षों से ह्योयोन के मूर्ति पक्ष को देखा है, डीजे ह्यो एक रहस्य बना हुआ है। जब एक स्पॉइलर के लिए कहा गया, तो ह्योयोन ने जवाब दिया कि वह अपनी वापसी का उपयोग खुद के एक अलग पक्ष को चित्रित करने के लिए करेगी। वह पहले अपने एकल गीतों के माध्यम से मजबूत और भावुक भावनाओं को व्यक्त कर चुकी हैं, लेकिन इस बार अलग होगा। रिलीज की तारीख और गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए, वह एक अलग दृष्टिकोण अपनाएगी, जबकि अधिकांश गर्मियों के गीतों में जीवंत और रंगीन वाइब को संरक्षित किया जाएगा। उसने यह भी चिढ़ाया कि यह एक अश्रु हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि चूंकि यह एकल रिलीज है, इसलिए गाने की अवधारणा और शैली पर उनका पूरा नियंत्रण है। इस वापसी के साथ, हम वास्तविक ह्योयोन को उसकी पूरी क्षमता में देखने में सक्षम होंगे।

ह्योयोन के कॉस्मोपॉलिटन फोटोशूट के लिए एक समान लेकिन अनूठी अवधारणा बनाते समय स्टाइलिंग टीम द्वारा इन सभी विशेषताओं को ध्यान में रखा गया था। के-पॉप स्टार ने एक चमकीले गुलाबी कोट और एक चमकदार और हंसमुख दिखने के लिए एक शराबी सफेद पोशाक पहनी थी। टॉय क्राउन प्रोप और मोटी मोशिनो हार स्टैंडआउट थे, जो अगस्त की वापसी में होयोन के मुक्त-उत्साही पक्ष का प्रदर्शन करते थे।

फोटो क्रेडिट : https://www.scmp.com/magazines/style/people-events/article/3021151/girls-generations-hyoyeon-her-new-career-dj-and

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: