गिवेंची के मैथ्यू एम विलियम्स ने कलाकार जोश स्मिथ के साथ सहयोग का खुलासा किया

फैशन डिजाइनर नए मूड की तलाश में महामारी से उभर रहे हैं और साथ ही 2021 के अंत में शुद्धिकरण जैसी स्थिति को प्रतिबिंबित करने के लिए काम करने के नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं। अमेरिकी कलाकार जोश स्मिथ की मदद से, जिनकी सिरेमिक मूर्तियां और ग्रिम रीपर पेंटिंग को विशद रूप से चित्रित किया गया है। हंसमुख रंग, मैथ्यू एम विलियम्स ने गिवेंची में दोनों की खोज की है। उन्होंने स्मिथ के खुश-अजीब सौंदर्य को गिवेंची के वसंत/गर्मियों 2022 संग्रह में लाने के लिए अपनी प्रतिभा को जोड़ा है।

विलियम्स के गिवेंची में ध्यान देने योग्य तानवाला परिवर्तन है। गिवेंची लोगो और पैटर्न स्मिथ की रीपर पेंटिंग के साइकेडेलिक पैलेट से प्रेरित थे, जिसमें बहुत कम काला और बहुत अधिक रंग था। विलियम्स ने स्मिथ के न्यूयॉर्क स्टूडियो के टुकड़ों को भी पुन: प्रस्तुत किया, जैसे कि मूल सिलाई के कपड़े और एक साधारण जालीदार टोपी का एक कला से निपटने वाला बनियान।

इस सहयोग को सक्रिय रूप से व्यवस्थित करने से लगभग आठ महीने पहले, स्मिथ और विलियम्स पहली बार मिले। कलाकार की बुशविक कार्यशाला में समय बिताने के बाद पेरिस में गिवेंची एटेलियर को सैकड़ों टुकड़े वितरित किए गए थे, और एक दूसरे को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया था। वे शो के लिए पेरिस में कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं, दोनों ने गिवेंची के कपड़े पहने, अंतिम बदलाव करने और नए विचारों पर मंथन कर रहे हैं।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/man-walking-past-the-givenchy-stores-in-london-during-the-news-photo/1231107610?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: