गुच्ची द्वारा लॉन्च किए गए पुरुषों के लिए ग्रास-स्टेन्ड डेनिम्स, कीमत चौंकाने वाली है

प्रसिद्ध भव्य ब्रांड गुच्ची ने पुरुषों के लिए अपने 2020 फॉल / विंटर कलेक्शन के एक भाग के रूप में एक नकली घास के साथ नीली जींस की एक किस्म लॉन्च की है। इन पैंटों में घुटने के क्षेत्र के चारों ओर घास के दाग हैं, और इसकी कीमत चौंकाने वाली है। इनकी कीमत एक विशाल राशि है, यानी, 1200 पाउंड (88,000 रुपये लगभग), जैसा कि इसकी साइट पर बताया गया है।

इन असाधारण रूप से महंगी जीन्स के बारे में, साइट कहती है, “यह चौड़े पैर वाली डेनिम पैंट कार्बनिक कपास से तैयार की जाती है जिसे विशेष रूप से एक दाग-समान, व्यथित प्रभाव के लिए इलाज किया जाता है।”

इसने आगे कहा कि “यह उत्पाद 100 प्रतिशत कार्बनिक कपास से बना है। इसका उत्पादन खेती और विनिर्माण प्रक्रियाओं के माध्यम से किया जाता है जिसमें हानिकारक रसायन, कीटनाशक, या कृत्रिम उर्वरक शामिल नहीं होते हैं। यह उन विधियों को शामिल करता है जो जैव विविधता और पारिस्थितिकी प्रणालियों का सम्मान करते हैं, मिट्टी की गुणवत्ता में सुधार करते हैं और पानी की खपत कम करें। “

इसके अलावा गुच्ची इको-वॉश किए हुए ऑर्गेनिक डेनिम पैंट्स को कहते हैं, इसी तरह ब्रांड ईको-वॉश डेनिम चौग़ा बेच रहा है, जो नकली घास के दाग वाले हैं जो कि साइट पर 1,400 डॉलर (1,03,479 रुपये) में उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: