गोल्ड हाउस ने ‘शांग-ची’ की निजी स्क्रीनिंग के लिए धन जुटाने के लिए गोफंडमी के साथ सहयोग किया

एशियन अमेरिकन पैसिफिक आइलैंडर संगठन लैंडमार्क मार्वल फिल्म के ओपनिंग वीकेंड थिएटर बायआउट के साथ एपीआई समुदाय और धर्मार्थ संगठनों का समर्थन करने के लिए धन इकट्ठा कर रहा है। थिएटर खरीदने और जमीनी स्तर पर सामुदायिक विपणन प्रयासों के माध्यम से, एशियन अमेरिकन पैसिफिक आइलैंडर एनजीओ गोल्ड हाउस और सीएपीई 2017 के बाद से एएपीआई फिल्मों को एक गोल्ड ओपन – बॉक्स ऑफिस पर एक मजबूत शुरुआती सप्ताहांत देने के लिए शामिल हो गए हैं।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स अपनी पहली फिल्म के साथ कुछ नया करने की कोशिश कर रहा है जिसमें प्रमुख किरदार में एक एपीआई सुपरहीरो है। द शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स को गोल्ड हाउस और गोफंडमे के बीच साझेदारी के लिए धन्यवाद जारी किया जाएगा। एपीआई समुदाय और धर्मार्थ संगठनों को गोल्ड ओपन कम्युनिटी फंड से लाभ होगा, जो अभूतपूर्व फिल्म की निजी स्क्रीनिंग की मेजबानी के लिए धन जुटाएगा।

गोल्ड हाउस फाउंडेशन उन संगठनों के साथ-साथ फंडराइज़र को दान करेगा जो #शांगचिचैलेंज में भाग लेते हैं, जिसे रॉन हान और ब्लैक पैंथर चैलेंज के निर्माता फ्रेडरिक जोसेफ ने बॉयज़ एंड गर्ल्स क्लब और अन्य अयोग्य बच्चों को देने के लिए बनाया था। एपीआई युवाओं को उनके जैसा दिखने वाले हीरो को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा ।

फोटो क्रेडिट : https://tech2sports.com/2021/08/22/marvels-shang-chi-is-going-to-release-in-india-all-details-about-the-release-date-and-its-languages/?v=c86ee0d9d7ed

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: