घातक राक्षस सीतामा को भी नहीं हरा सकता?

वन-पंच मैन ने हाल के अध्यायों में अविश्वसनीय रूप से मजबूत राक्षसों के साथ कुछ अद्भुत प्रदर्शन देखे हैं, लेकिन मॉन्स्टर एसोसिएशन का एक राक्षस लगभग अकल्पनीय परिमाण तक पहुंच गया है, क्योंकि ईविल नेचुरल वाटर प्रशांत महासागर में मिल जाता है।

ईविल नेचुरल वाटर, राक्षस, ने अभी तक ज्यादा ध्यान नहीं दिया है। यह अत्यधिक शक्तिशाली होने के लिए जाना जाता था, और यहां तक ​​​​कि मॉन्स्टर एसोसिएशन भी इसके साथ नहीं जुड़ सकता था, इसे बंद रखना पसंद करता था। ईविल नेचुरल वाटर, जो तैरते हुए नेत्रगोलक के साथ एक तरल द्रव्यमान के रूप में दिखाई देता है, स्थानीय भू-जल को बाहर निकलने के बाद आकर्षित करने में सक्षम था, आकार में सूजन के रूप में यह अधिक पानी को अपने आप में परिवर्तित कर देता था। इसके खिलाफ अपनी लड़ाई में, नायक ब्लैकलस्टर बहुत अच्छा कर रहा था, लेकिन अंत में इसने उसे मात दे दी और यहां तक ​​कि गारू के तेज बैराज का भी कोई फायदा नहीं हुआ।

जीव का तरल शरीर अब पूरे महासागर को निगलना शुरू करने के लिए तट के काफी करीब आ गया है, जिससे उसकी आंखें एक विमान वाहक के आकार की हो गई हैं। ईविल नेचुरल वाटर को इतना खतरनाक बनाने वाली चीजों में से एक यह है कि यह शत्रुतापूर्ण इरादे से जल्दी प्रतिक्रिया करता है, यही वजह है कि इसने गारू को निशाना बनाया और राजा को नुकसान नहीं पहुंचाया। जब यह नायकों से लड़ रहा था, यह एक मुद्दा था, लेकिन आज ईविल नेचुरल वाटर लोगों और सेना के संपर्क में आ रहा है, जिसकी स्वाभाविक प्रतिक्रिया भय और शत्रुता है। इससे जितना अधिक नुकसान होगा, उतने ही अधिक लोग इससे डरेंगे और खुद को बचाने के लिए मजबूर महसूस करेंगे, शायद दुनिया को विनाश के नीचे की ओर फँसाते हुए।

ईविल नेचुरल वाटर की विनाशकारी क्षमता को कम करके नहीं आंका जा सकता है, और इसे धीमा करने के सभी प्रयास, इसे फैलाने से लेकर जमने तक, विफल रहे हैं। पूरी तरह से हराना असंभव हो सकता है क्योंकि ऐसा लगता है कि ड्रैगन बॉल जेड के सेल के समान “एक बूंद से पुनर्जन्म” तर्क पर काम करता है। इससे भी बदतर, क्योंकि इसमें पानी शामिल है, शारीरिक रूप से हमला करना असंभव है, जिसका अर्थ है कि अधिकांश नायकों के हमलों को खारिज कर दिया गया है। जबकि सैतामा को अभी तक तरल जानवर का सामना नहीं करना पड़ा है, यह मानने का कोई कारण नहीं है कि उसके वार ब्लैकलस्टर या गारौ की तुलना में अधिक प्रभावी होंगे।

उसके पास जो एक किनारा है उसका उसके मुक्के की शारीरिक शक्ति से कम और साइड इफेक्ट से अधिक लेना-देना है: एक शक्तिशाली पर्याप्त हमला एक शॉकवेव का कारण बन सकता है, जिससे बढ़ते दबाव और गर्मी के कारण ईविल नेचुरल वाटर वाष्पित हो जाता है। इसकी कोई गारंटी नहीं है कि यह भी काम करेगा, लेकिन केवल सीतामा में ही इसका परीक्षण करने की क्षमता है।

जबकि नायकों ने हाल के अध्यायों में ऊपरी हाथ प्राप्त किया है, फ्यूहरर बदसूरत को हराकर और बेघर सम्राट को अपने भगवान द्वारा मार डाला, इसका मतलब यह नहीं है कि वे जंगल से बाहर हैं। हालांकि वन-पंच मैन में प्लेटिनम स्पर्म और ईविल नेचुरल वाटर ही बचे हुए एक्जीक्यूटिव हैं, मानवता अस्तित्व की लड़ाई अभी पूरी नहीं हुई है।

फोटो क्रेडिट : https://www.fedregsadvisor.com/tv-shows/433/one-punch-man-season-3-release-date-latest-update/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: