चिंता ने मुझे किसी भी नए बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर करने से रोक दिया : सामंथा अक्किनेनी

तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योग की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने अभी तक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की है। उन्होंने एक नए साक्षात्कार में अपने फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि वह हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश करने से “डर” रही थीं।

सामंथा अक्किनेनी ने बॉलीवुड में काम करने से अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए दावा किया है कि वह ऐसा करने से “डर” रही हैं। उसने कहा कि अगर उसे एक रोमांटिक हिंदी फिल्म में लिया जाता है, तो वह रणबीर कपूर के साथ काम करना पसंद करेगी।

सामंथा फिलहाल अपनी पहली हिंदी वेब सीरीज की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जो उनका डिजिटल डेब्यू भी होगा। राज और डीके के द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न में, जिसमें मनोज बाजपेयी हैं, वह विरोधी की भूमिका निभाएंगी।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने किसी भी हिंदी फिल्म के लिए साइन क्यों नहीं किया, तो उन्होंने कहा, “क्योंकि शायद मैं डरी हुई हूं? यहां की प्रतिभा अद्भुत है। मैं डरता हूँ,”। सामंथा को उस अभिनेता का चयन करने के लिए भी कहा गया था जिसके साथ वह एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करना चाहेंगी, अगर उसे कास्ट किया जाए। रणबीर कपूर उनकी पहली पसंद थे।

सामंथा का बड़े पर्दे पर डेब्यू 2010 में ये माया चेसावे के साथ हुआ था, जिसे तब हिंदी में एक दीवाना था के नाम से डब किया गया था। उनकी कई सफल फिल्मों में डुकुडु, ईगा, अटारिंटिकी डेरेडी, कथी, थेरी और रंगस्थलम शामिल हैं।

फोटो क्रेडिट : Wikipedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: