जज जूडी की नई सीरीज “जूडी जस्टिस” की रिलीज की तारीख तय हुई

“जूडी जस्टिस” जज जूडी शिंडलिन के नवीनतम शो, को आईएमडीबी टीवी पर आधिकारिक रिलीज की तारीख दी गई है। न्यूयॉर्क फैमिली कोर्ट की 78 वर्षीय जज शिंडलिन ने 25 वर्षों तक मध्यस्थता-आधारित रियलिटी शो जज जूडी की अध्यक्षता की, जिसने उन्हें कोर्ट रूम-थीम वाले प्रोग्रामिंग इतिहास में सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाले मध्यस्थ के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड और एमी के लिए एक एमी अवार्ड जीता था। । जज जूडी ने अपने प्रीमियर के बाद तेजी से लोकप्रियता हासिल की, जिसका श्रेय शिंडलिन के अपने ग्राहकों के प्रति स्पष्ट दृष्टिकोण के कारण होता है, और पिछले 25 वर्षों से नीलसन रेटिंग में उच्चतम-रेटेड कोर्ट शो में से एक रहा है।

लंबे समय से चल रहे सिटकॉम का अंत इस साल की शुरुआत में तब हुआ जब 2020 में यह बताया गया कि शिंडलिन का सीबीएस नेटवर्क के साथ संबंध टूट गया है। शींडलिन ने शुरू में दावा किया था कि सीबीएस ने शो रद्द कर दिया क्योंकि दोबारा चलाने को सही ठहराने के लिए पर्याप्त रिकॉर्ड किए गए एपिसोड थे। हालांकि, बाद में शींडलिन ने दावा किया कि नेटवर्क के साथ बढ़ते तनाव के कारण उसने छोड़ दिया। यह कथित तौर पर एपिसोड के स्वामित्व के कारण था, सीबीएस ने कथित तौर पर उसे खरीद लिया और जज जूडी नेटवर्क को फिर से बेच दिया। नतीजतन, शिंडलिन ने अपने नए शो को एक अलग नेटवर्क में स्थानांतरित करने का फैसला किया।

जूडी जस्टिस का प्रीमियर 1 नवंबर को आईएमडीबी टीवी पर होगा, जो चौनल द्वारा प्रदान की जाने वाली एक मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा है, और यह दैनिक आधार पर देखने के लिए उपलब्ध होगी। बेलीफ केविन रोस्को, कोर्ट स्टेनोग्राफर व्हिटनी कुमार, और लॉ क्लर्क सारा रोज – जो शिंडलिन की पोती भी हैं – अमेज़ॅन स्टूडियो द्वारा निर्मित शो में शिंडलिन से जुड़ेंगे। जज जूडी के 25 साल के कार्यकाल, एमी फ़्रीस्लेबेन और रैंडी डौथिट के साथ काम करने वाले कार्यकारी निर्माताओं के साथ भी जज फिर से मिलेंगे, साथ ही नए शो में एक निर्देशक के रूप में भी काम करेंगे।

लॉरेन एंडरसन और आईएमडीबी टीवी के लिए सामग्री और प्रोग्रामिंग के सह-प्रमुख रयान पिरोज़ी ने जूडी जस्टिस को स्ट्रीमिंग सेवा में शामिल करने पर प्रसन्नता व्यक्त की। शींडलिन ने इसी तरह के विचार व्यक्त किए, नए शो में उनके साथ काम करने के लिए अपने निर्माताओं को धन्यवाद दिया और दर्शकों से वादा किया कि “जादू” उनके नए शो के साथ जारी रहेगा।

शो के 25 साल के दौरान, जज जूडी और शिंडलिन दोनों की आलोचना का उचित हिस्सा था, लेकिन शो की लोकप्रियता कभी कम नहीं हुई। रु पॉल की ड्रैग रेस के सीजन 6 के एपिसोड में एक शानदार पैरोडी के साथ शिंडलिन एक टेलीविजन संस्थान बन गया है। नतीजतन, लंबे समय से प्रशंसक निश्चित रूप से अधिक सामग्री के लिए उत्साहित होंगे, जूडी जस्टिस ने दर्शकों को आईएमडीबी टीवी पर लुभाने की उम्मीद की थी जब शो 1 नवंबर को शुरू होगा।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Judge_Judy_Sheindlin_VF_2012_Shankbone_3.JPG

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: