जस्टिन बीबर पर बनी डॉक्यूमेंट्री ‘जस्टिन बीबर: अवर वर्ल्ड’ अक्टूबर में अमेज़न पर रिलीज़ होगी

8 अक्टूबर को, अमेज़न स्टूडियो, माइकल डी. रैटनर की जस्टिन बीबर: अवर वर्ल्ड, पॉप स्टार के बारे में एक नई डॉक्यूमेंट्री, प्राइम वीडियो पर संयुक्त राज्य अमेरिका सहित 240 से अधिक देशों में प्रीमियर करेगा।

डेमी लोवाटो: डांसिंग विद द डेविल, एक डॉक्यूमेंट्री जिसे एसएक्स एसडब्ल्यू 2021 में ओपनिंग नाइट फिल्म के रूप में दिखाया गया, रैटनर की सबसे हालिया विशेषता थी। वह अपनी ओबीबी पिक्चर्स, बीबर टाइम फिल्म्स और स्कूटर ब्रौन फिल्म्स के माध्यम से उस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, साथ ही साथ अन्य भी। रैटनर ने पहले बीबर के साथ यूट्यूब ओरिजिनल सीरीज़ जस्टिन बीबर: सीज़न्स और इसके सीक्वल नेक्स्ट चैप्टर में सहयोग किया था। 2020 के एल्बम चेंजेस के “इरादे” के लिए बीबर का संगीत वीडियो भी उनके द्वारा निर्देशित किया गया था।

जस्टिन बीबर: हमारी दुनिया बीबर के निजी जीवन के साथ-साथ तीन साल में उनके पहले पूर्ण संगीत कार्यक्रम के निर्माण का पता लगाएगी, 2020 में बेवर्ली हिल्टन की छत पर एक नए साल की पूर्व संध्या शो, जिसे दुनिया भर में लाइवस्ट्रीम किया गया था।

जस्टिन बीबर: अवर वर्ल्ड का निर्माण ब्रेट रैटनर, स्कॉट रैटनर, केफिर गोल्डबर्ग, और ओबीबी पिक्चर्स के लिए एंडी माइनिंगर द्वारा किया गया है, जिसमें एसबी फिल्म्स के माध्यम से ब्रौन, एलीसन केए, स्कॉट मैनसन और जेनिफर मैकडैनियल्स के कार्यकारी निर्माता हैं। बीबर एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करता है। जूल्स फेरी, निक डीमौरा, रोरी क्रेमर, जिलियन हाल्टरमैन और रिक फेगिन सह-कार्यकारी निर्माताओं में से हैं। डील की व्यवस्था सीएए ने की थी।

फोटो क्रेडिट : https://www.vanityfair.com/style/2021/04/justin-bieber-gq-cover-story-religion-pastors-celebrity-worship-hillsong-carl-lentz

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: