जीन सो मिअपने डिजिटल सिंगल “डंब डंब” की रिलीज़ के तीन महीने बाद वापसी करेगी

यह पता चला है कि जीन सो मिअपने डिजिटल सिंगल “डंब डंब” के रिलीज़ होने के तीन महीने बाद ही तेजी से वापसी करेगी।जीन सो मिपहले “डंब डंब” के साथ घरेलू डिजिटल संगीत चार्ट में सबसे ऊपर थी और उसका डंब डंबडांस चैलेंज” कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा जारी है। इसके अलावा, “डंब डंब” के लिए जीन सो मिके संगीत वीडियो ने यूट्यूबपर 89 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है।

इस महीने के अंत में उसके त्वरित पुन: प्रकट होने के साथ, कई प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि के-पॉप उद्योग में जीन सो एमआई एक एकल रानी के रूप में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

इस विषय पर याद दिला दें कि जीन सो मिने पहले अपने नए एल्बम ‘एक्सओएक्सओ’ के बारे में बताया था। जीन सो मिका सबसे हालिया एल्बम, “डंब डंब” अगस्त में जारी किया गया था।

30 सितंबर को, जीन सो मिने “सून टू बी योर” कथन के साथ एक छवि अपलोड की, जिसमें “एक्सओएक्सओ” नामक एल्बम के गुलाबी और सफेद संस्करण दिखाए गए, जिसमें एल्बम के किनारे “एल्बम एक्सओएक्सओ” लिखा हुआ था। प्रशंसकों के पास उत्साहित होने के लिए बहुत सी चीजें हैं और यह अच्छा है कि उनका लेबल वाईजीएंटरटेनमेंट सोमिको सही ध्यान और चमकने का अवसर दे रहा है।

फोटो क्रेडिट : https://www.allkpop.com/article/2021/09/jeon-so-mi-teases-upcoming-album-xoxo

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: