जून 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी अजय देवगन की ‘मैदान’

मुंबई, सुपरस्टार अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मैदान’ तीन जून 2022 को देश समेत दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने बृहस्पतिवार को इसकी घोषणा की।

भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम के रूप में दिखाई देंगे। अब्दुल रहीम ने 1950 से लेकर 1963 में अपनी मृत्यु तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में कार्य किया।

‘मिस्टर इंडिया’, ‘नो एंट्री’, ‘जुदाई’, ‘वांटेड’ और ‘मॉम’ जैसी शानदार फिल्मों का निर्माण कर चुके बोनी कपूर ने टि्वटर पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

बोनी कपूर ने टि्वटर पर लिखा, ‘ इस फिल्म की अज्ञात एवं सच्ची कहानी हर भारतीय को गौरवान्वित करेगी। ‘मैदान’ तीन जून 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

अजय ने भी टि्वटर पर फिल्म के रिलीज से जुड़ी सूचना को साझा करते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि यह फिल्म प्रत्येक भारतीय को प्रभावित करेगी।

दिग्गज अभिनेता ने टि्वटर पर लिखा, ‘मैदान’ एक ऐसी कहानी है जो हर भारतीय को प्रभावित करेगी। यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी कहानी को लेकर मेरा बहुत दृढ़ विश्वास है और मैं इससे गहरा लगाव महसूस करता हूं। अपने कलेंडरों पर तीन जून 2022 की तारीख अंकित कर लीजिए।’’ कोविड-19 महामारी के कारण इस फिल्म की रिलीज को कई बार टाला जा चुका है। ‘मैदान’ का निर्देशन प्रसिद्ध फिल्म ‘बधाई हो’ के निर्देशक अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है।

इस फिल्म में अभिनेत्री प्रियामणि, अभिनेता गजराज राव और बांग्ला फिल्मों के अभिनेता रुद्रनिल घोष भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: