जेसन मोमोआ और उनकी पत्नी लिसा बोनेट का तलाक

जेसन मोमोआ और उनकी पत्नी लिसा बोनेट ने शादी के पांच साल बाद तलाक ले लिया है। मोमोआ एक लोकप्रिय अमेरिकी अभिनेता हैं जो एक्वामैन, ड्यून और गेम ऑफ थ्रोन्स जैसी फिल्मों में दिखाई दिए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक किशोर के रूप में एक मॉडल के रूप में की और इससे पहले उन्होंने बेवॉच हवाई में जेसन इओने के रूप में पहला अभिनय किया। गेम ऑफ थ्रोन्स के कलाकारों में शामिल होने से पहले मोमोआ ने 2011 की तस्वीर कॉनन द बारबेरियन में अभिनय किया। वह मूल रूप से 2017 में बैटमैन बनाम सुपरमैन में एक्वामैन के रूप में दिखाई दिए। 2018 में अपनी खुद की फिल्म, एक्वामैन में काम करने से पहले एक्वामैन: द लॉस्ट किंगडम, जो 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होगी, में मोमोआ अपनी भूमिका को फिर से करेंगे।

बोनेट एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं, जो द कॉस्बी शो, ए डिफरेंट वर्ल्ड और रोड टू पालोमा जैसे शो में रह चुकी हैं। बोनेट और मोमोआ ने 2017 में शादी की और उनकी दो बेटियां, नाकोआ-वुल्फ और लोला इओलानी हैं। मोमोआ और बोनेट ने 2005 में डेटिंग शुरू की और यहां तक ​​कि फिल्म रोड टू पालोमा में भी साथ काम किया, जिससे उन्होंने 2017 में शादी की। मोमोआ के अभिनय करियर में हाल के वर्षों में विस्फोट हुआ है, जबकि बोनेट अधिक छिटपुट रहा है, 2016 से उनकी सबसे हालिया भूमिका के साथ।

मोमोआ और बोनेट ने शादी के पांच साल बाद अलग होने की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त बयान जारी किया। मार्मिक पोस्ट से पता चलता है कि कैसे दुनिया, साथ ही साथ उनका परिवार भी बदल रहा है क्योंकि वे बदलाव और बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं। अपने ब्रेकअप को प्रकट करने का उनका निर्णय सार्वजनिक रूप से गरिमा और ईमानदारी बनाए रखने की इच्छा से उपजा है। मोमोआ और बोनेट ने भी एक दूसरे के लिए अपने अटूट प्यार और अपने बच्चों के प्रति अटूट प्रतिबद्धता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उनका ब्रेकअप उनके लिए मुक्त होने का एक तरीका था।

सेलिब्रिटी ब्रेकअप सामान्य हैं, लेकिन वे उन लोगों के बीच बहुत चर्चा पैदा करते हैं जो सेलिब्रिटी रिश्तों को रोमांटिक करते हैं या नाटक और गपशप के आदी हैं। दूसरी ओर, मोमोआ और बोनेट, एक साथ और एक दूसरे के लिए पूर्ण सम्मान के साथ समाचार बनाकर किसी भी विवाद या गपशप से बचते हुए प्रतीत होते हैं। इस बीच, यह घोषणा करने का उनका निर्णय जब प्रशंसकों को खुश करने और अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए उनकी आवश्यकता नहीं थी। जैसा कि उन्होंने पहले कहा था, मोमोआ का अभिनय करियर आगे बढ़ने के साथ-साथ उनका ब्रेकअप भी बदलाव का परिणाम है और दोनों अलग-अलग रास्ते अपनाते हैं। आइए आशा करते हैं कि एक्वामैन के मोमोआ और बोनेट को उम्मीद है कि उन्हें अपने जीवन के इस नए चरण में एक साथ बातचीत करने के लिए आवश्यक गोपनीयता दी जाएगी, जबकि वे अपने बच्चों का सम्मान और खुद को समर्पित करना जारी रखेंगे।

फोटो क्रेडिट : https://www.thedailybeast.com/jason-momoa-and-lisa-bonet-are-getting-a-divorce-after-16-years-together

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: