‘टाइगर’ सीरीज तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे इमरान हाशमी

मुंबई,अभिनेता इमरान हाशमी सलमान खान की ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी पहली दो फिल्मों में सलमान खान टाइगर और कैटरीना कैफ जोया नामक जासूसों की भूमिका निभा चुके हैं।

वाईआरएफ के एक करीबी सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि इमरान (हाशमी) ‘टाइगर’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।’

इस श्रृंखला की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ (2012) में सलमान ने टाइगर कूट नाम वाले भारतीय जासूस (रॉ) की भूमिका निभाई थी, जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस जोया (कैफ) के प्यार में पड़ जाता है।

इस सीरीज की दूसरी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) में टाइगर और जोया इराक में एक आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए गए एक समूह को बचाने के मिशन पर निकलते हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म साल 2014 में इराक में भारतीय नर्सों को इस्लामिक स्टेट द्वारा बंधक बनाए जाने की घटना से प्रेरित है।

‘एक था टाइगर’ का निर्देशन कबीर खान ने तो वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। तीसरी फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा करेंगे।

सूत्र ने बताया, ‘अगले महीने से तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के निर्माता शूटिंग का कार्यक्रम तय करने में जुटे हैं। ‘

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: