टिकटोक सेलिब्रिटी सिएना मे ने जैक राइट के साथ यौन उत्पीड़न से इनकार किया

अपने नेटफ्लिक्स सह-अभिनेता और दोस्त जैक राइट के यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद टिकटोक सेलिब्रिटी सिएना मे गोमेज़ ने बात की है। 17 वर्षीय सोशल मीडिया सनसनी के एक प्रतिनिधि ने एक बयान में कहा, “सियाना ने मेसन [रिज़ो] द्वारा लगाए गए आरोपों को स्पष्ट रूप से खारिज कर दिया और जेम्स [राइट] द्वारा बढ़ाए गए आरोपों को हटा दिया गया। न ही उसने या जैक ने कभी एक साथ यौन संबंध बनाए हैं। अवधि।”

सोशल मीडिया पर, जैक ने सिएना के इनकार का जवाब देते हुए लिखा, “जबकि मैं आप सभी के साथ अपना जीवन साझा करना पसंद करता हूं, कुछ हिस्से बहुत ही व्यक्तिगत हैं और मैं अपनी भावनात्मक और मानसिक भलाई के लिए साझा करने में संकोच कर रहा हूं। लेकिन मैं मुझे यह कहना है। यौन उत्पीड़न एक गंभीर मामला है जिसके वास्तविक परिणाम होते हैं और इसके वास्तविक परिणाम होते हैं।”

एक इंस्टाग्राम वीडियो में, सिएना ने भी आरोपों को संबोधित करते हुए कहा कि उसने और जैक ने “कभी सेक्स नहीं किया।” जब वह उसे एक “टिकटाक चुंबन” या अन्य रिकॉर्डिंग के लिए आवश्यक जैक केवल सिएना के बारे में परवाह, सिएना कहा। “मैं उसके लिए महत्वपूर्ण नहीं थी,” उसने अन्यथा कहा। उसने कहा कि उनका रिश्ता पहले खत्म हो चुका था, और अब वह मानती है कि उसके लिए उसके “प्यार” और “जुनून” को गलत समझा गया था।

वह “इंटरनेट पर एक समस्याग्रस्त तरीके से” अपनी शिकायतों को व्यक्त नहीं करना चाहती थी, इसलिए उसने उनसे दो सप्ताह पहले अपने अनुयायियों को सूचित करने के लिए उनके साथ एक वीडियो शूट करने का अनुरोध किया कि वे अब साथ नहीं हैं। यह वीडियो उसके लिए महत्वपूर्ण था क्योंकि उन्होंने “रिश्ते को कभी परिभाषित नहीं किया,” अगर उसकी भावनाएं वास्तविक थीं तो उसे “दूसरे अनुमान” पर छोड़ दिया। हालांकि, उसने कहा कि जैक उसकी योजना का हिस्सा नहीं बनना चाहता।

सिएना, जेम्स, जैक और हाइप हाउस सामग्री समूह के अन्य सदस्य आगामी रियलिटी टीवी श्रृंखला में अभिनय करेंगे, नेटफ्लिक्स ने अप्रैल में खुलासा किया। यह शो “खुद (और उनके रिश्तों) का एक हिस्सा प्रदर्शित करेगा जिसे हम शायद ही कभी देखते हैं!” स्ट्रीमिंग साइट के अनुसार।

फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: