टेलर स्विफ्ट डेविड ओ. रसेल की नवीनतम मूवी में ए-लिस्टर्स की लंबी सूची में शामिल हुई

जैसे कि उनके पास पहले से ही पर्याप्त हॉलीवुड सुपरस्टार नहीं थे, टेलर स्विफ्ट डेविड ओ. रसेल की आने वाली फिल्म में ए-लिस्ट कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हो गई है। क्रिश्चियन बेल के साथ, मार्गोट रोबी, और जॉन डेविड वाशिंगटन, रामी मालेक, जो सलदाना, अन्या टेलर-जॉय, क्रिस रॉक, माइक मायर्स, रॉबर्ट डी नीरो, माइकल शैनन, टिमोथी ओलेयो, एंड्रिया राइजबोरो, मैथियास शोएनेर्ट्स और एलेसेंड्रो निवोला करेंगे। फिल्म में स्टार।

अनटाइटल्ड प्रोडक्शन में स्विफ्ट की भूमिका, जैसे कि पीरियड पिक्चर की कहानी, को गुप्त रखा जा रहा है, हालांकि शोबिज 411 द्वारा प्रकट किए जाने से पहले उनकी भागीदारी को मूल रूप से इंस्टाग्राम पर गॉसिप क्वीन डेक्समोई ने इत्तला दी थी। रसेल की अगली फिल्म को न्यू रीजेंसी द्वारा समर्थित किया जा रहा है, और 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है, जो 2015 में कम रेटिंग वाले जॉय के बाद रसेल की पहली फिल्म होगी।

स्विफ्ट 11 बार की ग्रैमी विजेता है, जिसके विश्व स्तर पर 200 मिलियन से अधिक एल्बम बिक चुके हैं। उन्होंने द लोरैक्स में ज़ैक एफ्रॉन की प्रेम रुचि को आवाज़ देने से पहले और मेरिल स्ट्रीप और जेफ ब्रिज के साथ द गिवर में सह-अभिनीत होने से पहले, गैरी मार्शल के पहनावा रोम-कॉम वेलेंटाइन डे में अपनी फिल्म की शुरुआत की।

स्विफ्ट ने हाल ही में अपनी नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री, मिस अमेरिकाना में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने कैट्स के फिल्म गायन में बॉम्बलुरिना की भूमिका निभाई। उन्होंने डिज़्नी+ डॉक्यूमेंट्री फ़ोकलोर: द लॉन्ग पॉन्ड स्टूडियो सेशंस में भी अभिनय किया, जो उनके नामांकित एल्बम के विकास के बाद हुई। 13 प्रबंधन उसका प्रतिनिधित्व करता है, और अभिनेत्री के प्रवक्ता ने टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया।

फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: