टेलर स्विफ्ट ने अपने अगले एल्बम “रेड” की घोषणा की

टेलर स्विफ्ट ने कहा है कि फियरलेस (टेलर के संस्करण) की सफलता के बाद, रेड (टेलर का संस्करण) रिलीज़ होने वाला उसका दूसरा पुनः रिकॉर्ड किया गया एल्बम होगा। गायिका ने मूल एल्बम पर एक लंबे पत्र के साथ, इंस्टाग्राम पर प्रमुख समाचार की घोषणा की, जिसे उन्होंने “भावनाओं की एक बिखरी हुई पच्चीकारी के रूप में वर्णित किया जो किसी भी तरह अंत में एक साथ फिट होती है।”

स्विफ्ट ने अपने संदेश में अपने नए एल्बम की रिलीज़ की तारीख के रूप में 19 नवंबर, 2021 का भी खुलासा किया, जिससे प्रशंसक उत्साहित थे और आगे देखने के लिए कुछ था। गायिका ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह 2012 से अपने ग्रैमी-विजेता एल्बम रेड पर फिर से आएंगी, साथ ही 30 पहले अनसुने ट्रैक, जिसमें एक “दस मिनट लंबा” भी शामिल है।

स्विफ्ट ने कहा कि एल्बम की भावनात्मक सीमा “हर जगह” थी, इसे “भावनाओं का एक खंडित मोज़ेक जो किसी भी तरह अंत में एक साथ आता है” के रूप में वर्णित करता है। भावनाओं का एक संग्रह जो खुश, मुक्त, भ्रमित, अकेला, तबाह, उत्साहपूर्ण, पागल और अतीत की यादों से तड़पता है।

जो कुछ अनजान हो सकते हैं, उनके लिए स्विफ्ट का पहला एल्बम, रेड, अभिनेता जेक गिलेनहाल के साथ उनके ब्रेकअप के बाद प्रकाशित हुआ था। लंबे समय से प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि टेलर का ऑल टू वेल गाना उन्हीं पर आधारित है। आई नो यू वेयर ट्रबल, स्टेट ऑफ ग्रेस, और 22 2012 एल्बम के गीतों में से थे।

फोटो क्रेडिट : https://www.shemazing.net/15-minutes-or-15-years-taylor-swift-on-the-culture-of-victim-blaming/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: