डांस दीवाने-3 के 18 सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित होने पर शूटिंग को रोका गया

लोकप्रिय कलर्स टीवी डांस रियलिटी शो “डांस दीवाने” शो के 18 टीम सदस्यों को सीओवीआईडी -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है, जिसके कारण शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलैंडे, और तुषार कालिया जज हैं और शो को राघव जुयाल होस्ट करते हैं।

कलर्स के एक प्रतिनिधि ने एक बयान में इस खबर की पुष्टि की और कहा, ” हमारे शो डांस दीवाने से जुड़े कुछ क्रू सदस्यों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्हें तुरंत चिकित्सा सहायता प्रदान की गई है। सभी आवश्यक सुरक्षा प्रक्रियाएं शुरू कर दी गई हैं, और सेट और आस-पास के क्षेत्रों को पूरी तरह से साफ कर दिया गया है। हम अपने चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के बारे में लगातार सतर्क हैं, और हम निर्धारित दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी सावधानी बरतते रहेंगे।”

इसके अलावा, “टीम अच्छी तरह से तैयार थी और तुरंत (चालक दल) मिल गया है ताकि काम सुचारू रूप से जारी रहे। अगली शूटिंग 5 अप्रैल तक के लिए निर्धारित है, और प्रोटोकॉल के अनुसार, सभी को उसी से पहले परीक्षण किया जाएगा।

यह बताया गया है कि न तो न्यायाधीशों और न ही प्रतियोगी का सकारात्मक परीक्षण किया गया है। इसी तरह, शो की समय-सीमा पर इस सप्ताह के अंत में क्या होगा, इसकी कोई लचरता नहीं है, क्योंकि शूटिंग को चालू सप्ताह के लिए रोक दिया गया है। डांस दीवाने 3 सेट फिल्म सिटी, मुंबई में स्थित है, और कलर्स टीवी पर हर सप्ताहांत पर रात 9 बजे प्रसारित होता है।

फोटो क्रेडिट : Wikipedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: