डीसी की आने वाली फिल्म “द बैटमैन” आश्चर्य से भरपूर होगी

स्टार रॉबर्ट पैटिनसन के अनुसार, डीसी फैनडोम 2021 में “द बैटमैन” में बहुत सारे आश्चर्य होंगे। मैट रीव्स के आगामी स्टैंडअलोन के साथ, ट्वाइलाइट के दिग्गज वार्नर ब्रदर्स के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। महान सुपरहीरो के इस नवीनतम रीडिज़ाइन के लिए बहुत उत्साह है, जैसा कि इसके पूर्ववर्तियों के लिए रहा है; सौभाग्य से, अगले डीसी-अनन्य कार्यक्रम में परियोजना के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया जाएगा।

फिल्म बेन एफ्लेक को प्रदर्शित करने, निर्देशित करने और लिखने के लिए थी, लेकिन डीसीईयू से अभिनेता के जाने के बाद, इसे एक स्टैंडअलोन तस्वीर में फिर से काम किया गया, जिसका उपरोक्त फ्रैंचाइज़ी से कोई संबंध नहीं था। इसके बजाय, पैटिनसन का ब्रूस वेन एक वैकल्पिक वास्तविकता में मौजूद होगा, जिससे फिल्म निर्माताओं को टाइटैनिक नायक की कहानी के इस संस्करण पर पूर्ण रचनात्मक नियंत्रण मिलेगा। कमिश्नर गॉर्डन की भूमिका जेफरी राइट ने निभाई है, कैटवूमन की भूमिका ज़ो क्रावित्ज़ ने निभाई है, पेंगुइन की भूमिका कॉलिन फैरेल ने की है, और अल्फ्रेड पेनीवर्थ की भूमिका एंडी सर्किस ने निभाई है। पॉल डानो द्वारा अभिनीत द रिडलर, कहानी का मुख्य विरोधी होने की उम्मीद है।

फिल्म का कथानक वर्तमान में अज्ञात है, लेकिन प्रशंसक जल्द ही अधिक जानकारी के उभरने की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि ब्लॉकबस्टर डीसी फैनडोम 2021 में मुख्य आकर्षणों में से एक होगी। पैटिनसन ने संकेत दिया कि प्रशंसक इस कार्यक्रम में क्या उम्मीद कर सकते हैं, यह कहते हुए कि वह और क्रैविट्ज़ इसके लिए पहले से ही कुछ फिल्माया है। इसके अलावा, उन्होंने और कुछ नहीं बताया, हालांकि रीव्स के उपस्थित होने की संभावना है, जिससे फिल्म के पेचीदा कथानक के बारे में नए विवरण सामने आए।

यह पहले ही घोषित किया जा चुका था कि पैटिनसन की टिप्पणी से पहले द बैटमैन के नए ट्रेलर का डीसी फैनडोम में प्रीमियर होगा। यह देखते हुए कि परियोजना की प्रारंभिक झलक पिछले साल के आभासी सम्मेलन में सामने आई थी, यह समझ में आता है। इसके अनुसार, रीव्स की संभावित उपस्थिति फिल्म के बारे में जो कुछ भी हम पहले से जानते हैं उसमें बहुत कुछ जोड़ सकते हैं।

पिछले साल, निर्देशक अप्रत्याशित रूप से ब्लॉकबस्टर के लिए कथानक की जानकारी के साथ खुला था, यह दर्शाता है कि यह गोथम के व्यवस्थित भ्रष्टाचार से निपटेगा और ब्रूस का परिवार इससे कैसे जुड़ा है। इस बार, शायद, वे बैटमैन के प्रतिपक्षी के बारे में और कहानी में कैसे फिट होते हैं, इस बारे में अधिक बात करेंगे। अन्य कलाकार भी उपस्थित हो सकते हैं और अपनी विभिन्न भूमिकाओं पर चर्चा कर सकते हैं।

डीसी फैनडोम 2021 में बैटमैन की प्रस्तुति ब्लॉकबस्टर के लिए वार्नर ब्रदर्स के मार्केटिंग पुश की शुरुआत हो सकती है क्योंकि यह अपनी नाटकीय रिलीज के करीब है। प्रचार सामग्री के अलावा खुदरा विक्रेताओं के लिए टाई-इन उत्पादों की अपेक्षा करें। जबकि खिलौने हमेशा फिल्म-सटीक नहीं होते हैं, वे इस बारे में नई जानकारी प्रदान कर सकते हैं कि एक गर्मागर्म प्रत्याशित फिल्म से क्या उम्मीद की जाए।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/british-actor-robert-pattinson-pictured-during-filming-of-news-photo/1280013005?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: