डेन नेटवर्क्स ने विलय योजना की दिशा में आगे न बढ़ने का फैसला किया

नयी दिल्ली, डेन नेटवर्क्स ने बुधवार को कहा कि उसने ‘कम्पोजिट स्कीम ऑफ अरेंजमेंट’ की दिशा में आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है, जिसके तहत टीवी 18 ब्रॉडकास्ट, हैथवे केबल एंड डेटाकॉम और डेन नेटवर्क्स का नेटवर्क18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट में विलय होना था।

डेन नेटवर्क्स ने शेयर बाजार को बताया, ‘‘यह देखते हुए कि बोर्ड को योजना पर विचार किए हुए एक साल से अधिक वक्त बीत चुका है, कंपनी के बोर्ड ने इस योजना में दी गई व्यवस्था के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है।’’

डेन नेटवर्क्स ने कहा कि शेयरधारकों को पता है कि अनापत्ति पत्र हासिल करने के लिए बीएसई और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनएसई) के पास इस योजना को भेजा गया था।

कंपनी ने कहा कि उसने अपने तिमाही वित्तीय परिणाणों में बताया था कि शेयर बाजारों ने इस योजना को यह कहते हुए वापस कर दिया था कि सेबी के परिपत्रों या दिशानिर्देशों का अनुपालन करते हुए योजना को दोबारा जमा किया जा सकता है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने 17 फरवरी 2020 को अपने सभी मीडिया और वितरण कारोबार को एक ब्रांड नेटवर्क18 के तहत लाने की घोषणा की थी।

इसके तहत टीवी18 ब्रॉडकास्ट, हैथवे केबल एंड डेटाकॉम और डेन नेटवर्क्स का नेटवर्क18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट्स में विलय किया जाना था।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: