ड्रेक ने टोरंटो में “इतिहास” नामक बड़े नाइट क्लब का उद्घाटन किया

ड्रेक ने प्रमोटर लाइव नेशन के साथ हाथ मिलाया है, जो नए 2553-क्षमता वाले क्लब इतिहास के लिए कई आयोजन स्थल का मालिक और संचालन करता है। क्लब, जो टोरंटो के ईस्ट-एंड बीचेस जिले में स्थित है और ड्रेक द्वारा डिजाइन किया गया था, हाल ही में अपने गृहनगर में शुरू हुआ।

डिज़ाइन एजेंसी ने इतिहास बनाने के लिए लाइव नेशन कनाडा और ड्रेक के साथ सहयोग किया। स्कोटियाबैंक एरिना के अंदर ड्रेक के सदस्य-केवल शेर क्लब के विपरीत, इतिहास का इंटीरियर सादा और कालातीत है, जिसमें एक वैम्पायर-इन-वेगास वाइब है, या प्रतिष्ठित ब्रिडल पाथ में उनकी कस्टम-निर्मित हवेली है, जिसे पुरानी दुनिया के चमत्कार के रूप में वर्णित किया गया है। शिल्प कौशल, चूना पत्थर, कांस्य, विदेशी लकड़ियों और अन्य महान सामग्रियों से निर्मित।

क्लब में एक स्थायी एलईडी दीवार के साथ एक 22-फुट x 40-फुट चरण है जो निचले स्तर पर 2553 लोगों की क्षमता और घुमावदार मेजेनाइन पर 2202 लोगों की क्षमता वाले दो-स्तरीय हॉल का सामना करता है। बैठी हुई भीड़ वाले शो को भी समायोजित किया जा सकता है। इतिहास घटनाओं को वेबकास्ट और रिकॉर्ड भी कर सकता है, और इसमें टेड टॉक्स जैसे बोलने की व्यस्तताओं के लिए पूरे क्षेत्र में रणनीतिक रूप से कैमरे लगाए गए हैं।

इतिहास अक्टूबर में खुलने वाला था, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया क्योंकि ओंटारियो ने COVID क्षमता प्रतिबंधों को बरकरार रखा, जिससे ऑल टाइम लो, पैसेंजर और एलन रेमैन को अपने गिग्स को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

काम के मोर्चे पर, ड्रेक ने 5 नवंबर को सर्टिफाइड लवर बॉय के तीसरे गीत, नाइफ टॉक के लिए एक डरावनी-थीम वाले ब्लैक एंड व्हाइट संगीत वीडियो को 21 सैवेज और प्रोजेक्ट पैट के साथ विशेष रूप से प्रदर्शित किया।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/drake-attends-the-top-boy-uk-premiere-at-hackney-news-photo/1172416966?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: