ताहिती, बोरा बोरा, और मोरिया 1 मई, 2021 से पर्यटकों के लिए खुलेगा

बोरा बोरा, मूरिया और ताहिती सहित ताहिती के द्वीपों ने 1 मई, 2021 से यात्रियों के लिए अपनी सीमाओं को फिर से शुरू करने की घोषणा की है। हालांकि, यह संकेत नहीं है कि राष्ट्र विदेशी पर्यटकों को दुनिया भर में या सिर्फ कुछ विशेष देशों से आमंत्रित करेगा।

फ्रांसीसी पोलिनेशिया के राष्ट्रपति एडोर्ड फ्रिच ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन के साथ मुलाकात के मद्देनजर यह महत्वपूर्ण घोषणा की।

फ्रेंच पोलिनेशिया, “फ्रांस की विदेशी सामूहिकता में दक्षिण प्रशांत महासागर में 100 से अधिक द्वीप हैं।” यह देश का पहला महीना है जिसमें कोई भी मृत्यु नहीं हुई है, और कोविड मामले की संख्या में जनवरी से मौलिक रूप से कमी आई है।

हालांकि उद्घाटन की तारीखें घोषित कर दी गई हैं, लेकिन राष्ट्र स्पष्ट मानदंडों, दिशानिर्देशों और सीमाओं को तैयार कर रहा है। राष्ट्र अभी भी 10 बजे से सुबह 4 बजे तक कर्फ्यू नियमों का पालन कर रहा है जो 30 अप्रैल तक जारी रहेगा।

फ्रिच ने उल्लेख किया कि “हम वायरोलॉजिकल परीक्षण, सीरोलॉजिकल परीक्षण, वैक्सीन और ईटीआईएस (इलेक्ट्रॉनिक यात्रा सूचना प्रणाली) का उपयोग करके अपनी सीमाओं के प्रवेश पर एक प्रोटोकॉल लगाने जा रहे हैं।”

फोटो क्रेडिट : Pixabay

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: