दिल्ली के पास ऑर्डर की देरी पर स्विगी एजेंट द्वारा रेस्तरां मालिक को गोली मारी

एक ऑर्डर तैयार होने में देरी पर, एक स्विगी डिलीवरी व्यक्ति ने दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में एक रेस्तरां के मालिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और डिलीवरी एजेंट का पता लगाने के लिए पड़ोस से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

मारा गया व्यक्ति मित्रा आवासीय परिसर में एक रेस्तरां का मालिक था। चिकन बिरयानी और पूरी सब्जी का ऑर्डर लेने के लिए स्विगी एजेंट मंगलवार देर रात रेस्टोरेंट पहुंचा। जब बिरयानी तय समय पर पहुंची, तो एक कर्मचारी ने डिलीवरी एजेंट को सूचित किया कि दूसरे ऑर्डर में थोड़ा अधिक समय लगेगा। दोनों के बीच बहस के बाद, डिलीवरी एजेंट ने कथित तौर पर रेस्तरां के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज की।

यह तब हुआ जब रेस्तरां के मालिक सुनील अग्रवाल ने बीच-बचाव करने की कोशिश की और बहस को खत्म कर दिया। एक दोस्त की मदद से डिलीवरी एजेंट ने कथित तौर पर उसके सिर में गोली मार दी।

उसे रेस्तरां कर्मचारी और स्टाफ के अन्य सदस्यों द्वारा अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारी विशाल पांडे ने कहा, “डिलीवरी बॉय ने रेस्टोरेंट मालिक की हत्या इसलिए की क्योंकि ऑर्डर तैयार होने में देरी हो रही थी।” अपराधी की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

फोटो क्रेडिट : https://www.scienceabc.com/humans/gunshot-to-the-head-does-this-mean-instant-death.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: