दिल्ली के फ्लैट में मिला नेकां नेता त्रिलोचन सिंह वजीर का क्षत-विक्षत शव

नेशनल कांफ्रेंस के नेता त्रिलोचन सिंह वजीर गुरुवार को दिल्ली के एक अपार्टमेंट में मृत पाए गए। वजीर का शव गुरुवार सुबह दिल्ली के मोती नगर इलाके में उनके फ्लैट के बाथरूम में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। मोती नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार मोती नगर के एक अपार्टमेंट में दुर्गंध आने की सूचना मिलने के बाद वजीर का शव मिला। अपार्टमेंट का दरवाजा अंदर से बंद नहीं था, बल्कि बाहर से बंद था।

पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने त्रिलोचन सिंह वज़ीर का शव बाथरूम के फर्श पर सड़ता हुआ पाया, जो फ्लैट में घुस गया था। अधिकारियों के अनुसार वजीर का फोन उसके शरीर के बगल में पाया गया।

अधिकारियों के मुताबिक, हरप्रीत सिंह खालसा ने उस कमरे को किराए पर लिया था, जहां त्रिलोचन सिंह वजीर मृत पाए गए थे। माना जा रहा है कि खालसा फरार है और अधिकारी उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

डीसीपी पश्चिमी दिल्ली उर्वीजा गोयल के अनुसार, उसके परिवार के उससे संपर्क करने में असमर्थ होने के बाद, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने त्रिलोचन सिंह वज़ीर के ठिकाने के बारे में दिल्ली पुलिस से संपर्क किया।

3 सितंबर को त्रिलोचन सिंह वजीर दिल्ली से कनाडा के लिए उड़ान भरने वाले थे। वहीं वजीर कभी एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचे। परिजनों ने उससे संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आगे की जांच चल रही थी, और वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि त्रिलोचन सिंह वज़ीर मोती नगर के फ्लैट में कैसे पहुंचे।

फोटो क्रेडिट : https://kashmirobserver.net/2021/09/09/nc-leader-trilochan-wazir-found-dead-in-delhi/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: